दिल्ली पहुंचे हार्दिक पटेल, कर सकते हैं महेश शाह और अमितशाह से जुड़ा खुलासा,

दिल्ली पहुंचे हार्दिक पटेल, कर सकते हैं महेश शाह और अमितशाह से जुड़ा खुलासा,




हार्दिक पटेल दिल्ली पहुंच गए हैं जल्दी ही हो सकता है अमित शाह के खिलाफ कोई बड़ा हमला बोलें. हार्दिक के नज़दीकी सूत्रों के मुताबिक वो हो सकता है महेश शाह और अमित शाह से जुड़ा कोई बड़ा खुलासा करें. हार्दिक पटेल पहले आरोप लगा चुके हैं कि महेश शाह का बीजेपी के दफ्तर आना जाना था और वहां के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जानी चाहिए. इस बीच वो दिल्ली के महिपालपुर में किसान पंचायत में पहुंचे. उन्होंने कहा कि हक मांगने के लिए 9 युवाओं को पहले 9 महीने जेल में रखा फिर नज़रबंद कर दिया. हार्दिक ने कहा जो आवाज़ उठाता है उसकी आवाज़ बंद कर दी जाती है.

हार्दिक ने कहा कि गुजरात में विकास बिलकुल नहीं हुआ सिर्फ विकास की बातें हुईं. हिंदू मुसलमान को लड़ाना विकास नहीं होता. जिन्हें भाषण देना आता है उसे देश चलाना नहीं आता. गुजरात में कोई विकास नहीं हुआ है. उन्होंने कहा गुजरात सरकार पर 3 लाख करोड़ का कर्जा है. उन्होंने कहा कोई विकास नहीं है. उन्होंने कहा हम 22 साल के युवा हैं.

उन्होंने कहा हर हक़ मांगने वाले की आवाज़ बंद की जा रही है. उन्होंने कहाकिसान को ग्रामीण बैंक से लोन मिलता है. उन्होंने कहा समय के अंदर लोन वापिस करना पड़ता है. उन्होंने कहा जिसके लिए किसान मेहनत करता है लेकिन उसे सही दाम नहीं मिलता है. देश में सबसे ज्यादा आत्महत्या किसान करते हैं. उन्होंने कहादिल्ली एनसीआर के आसपास गांव है लेकिन उन्हें सहूलियत नहीं मिलती.

किसान जब रोड पे निकले तो उन्हें भी जेल भेजा जाता है. उन्होंने कहा हमारे पापा के पास 6 बीघा जमीन है. उन्होंने कहा झूठ नहीं बोलता. उन्होंने कहाबहरे गूंगे की तरह अगर आप देखते सुनते रहेंगे तो कुछ नहीं होगा. उन्होंने कहा किसान के आंदोलन में पहली गोली खानी पड़ी तो सामने आऊंगा.