जियो ग्राहकों को अंबानी का नया तोहफा, 31 मार्च तक मिलेगी मुफ्त सेवा, मोदी को नोटबंदी के लिए धन्यवाद दिया

जियो ग्राहकों को अंबानी का नया तोहफा, 31 मार्च तक मिलेगी मुफ्त सेवा, मोदी को नोटबंदी के लिए धन्यवाद दिया

मुंबई : मुकेश अंबानी ने मोदी के नोटबंदी के फैसले का स्वागत किया है. उन्होंने मोदी को इसके लिए धन्यवाद दिया है. अंबानी ने हैप्पी न्यूइयर ऑफर का एलान करते हुए कहा कि अब लोगों को 31 मार्च तक मुफ्त डाटा मिल सकेगा. वेलकम ऑफर की घोषणा करते हुए मुकेश अंबानी ने सितंबर महीने की शुरुआत में 31 दिसंबर तक फ्री डाटा और फ्री कॉल की घोषणा की थी.

बाद में ट्राइ ने निर्देश जारी किया था कि कोई भी वेलकम ऑफर 90 दिनों से ज्‍यादा नहीं चल सकती. ऐसे में आज मुकेश अंबानी या तो जियो यूजर्स के लिए टैरिफ लांच कर सकते हैं या फिर वेलकम ऑफर पार्ट 2 लाकर यूजर्स को 90 और दिनों तक फ्री कॉल और डाटा की सौगात दे सकते हैं.

अंबानी ने कहा कि जियो अब पूरी तरह से मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी का समर्थन करता है और सभी ग्राहकों को उनकी मौजूदा मोबाइल नंबर पर जियो उपलब्‍ध करा रहा है.अंबानी ने कहा कि जो ग्राहक जियो सिम के लिए स्टोर तक नहीं जा पा रहे हैं उनको सिम की होम डिलिवरी भी की जा रही है.अंबानी ने कहा कि ई केवाईसी में आधार का इस्‍तेमाल किया जा रहा है, इससे 5 मिनट में सिम एक्टिवेशन की प्रक्रिया पूरी कर ली जा रही है. मुकेश अंबानी ने कहा, जियो के आने से 25 फीसदी ज्‍यादा डाटा का उपयोग हो रहा है.  मुकेश अंबानी ने कहा, जियो को सफल बनाने के लिए सभी ग्राहकों का दिल से धन्‍यवाद. भारत डिजिटल कंट्री में दुनिया के दस टॉप देशों में शामिल हो गया.