1000 रुपये से कम में भी एयर टिकट, जहां चाहो घूमो

1000 रुपये से कम में भी एयर टिकट, जहां चाहो घूमो

मुंबई:999 रुपये कम नहीं होते, लेकिन इतने ज्यादा भी नहीं होते. अगर विमान किराये की बात हो तो ये रकम काफी कम होती है.  विमानन कंपनी गोएयर ने आज सस्ते किराए की पेशकश की. कंपनी ने पूरे नेटवर्क के लिए सीमित अवधि के लिए न्यूनतम 999 रुपए में टिकट की पेशकश की है. यानी गो एयर विमान में कहीं भी जाना हो तो किराया 999 ही होगा. हालांकि कंपनी ने ये दाम कुछ सीटों पर ही रखा है. ये स्कीम 9 जनवरी से 15 अप्रेल के बीच यात्राओं पर ही लागू होगी.

एयरलाइन ने एक विज्ञप्ति में कहा कि क्रिसमस अभियान के अंतर्गत इस पेशकश के तहत यात्री गोएयर द्वारा परिचालित सभी 23 क्षेत्रों में न्यूनतम 999 रुपए से शुरू किराए में यात्रा कर सकते हैं. इसके लिए यात्रा अवधि 9 जनवरी से 15 अप्रैल 2017 है. विशेष किराए के तहत बुकिंग 31 दिसंबर तक की जा सकती है.

विज्ञप्ति के अनुसार गोएयर ने अपने ग्राहकों के लिए न्यूनतम किराया पेशकश की है ताकि वे आने वाले साल में अपनी छुट्टी की योजना बना लें. न्यूनतम 999 रुपए वाले टिकट की बुकिंग गोएयर वैबसाइट, गोएयर टिकट काऊंटर, गोएयर कॉल सेंटर तथा ट्रैवल एजेंटों के जरिए की जा सकती है. सीमित सीट के लिए यह पेशकश पहले-आआे-पहले-पाआे पर आधारित है.