VIdeo: नोटबंदी से परेशान हैं तो ये वीडियो ज़रूर देखें. दिल बहल जाएगा. हंसी की गारंटी

VIdeo: नोटबंदी से परेशान हैं तो ये वीडियो ज़रूर देखें. दिल बहल जाएगा. हंसी की गारंटी




प्रधानमंत्री मोदी की नोटबंदी के बाद एआईबी यानी ऑल इंडिया बक*द फिर से फॉर्म में आ गया है. इस यूट्यूब चैनल के नये एपीसोड में नोटबंदी पर सरकार को जबरदस्त तरीके से धोया गया है. चैनल ने मोदी के बार बार बदलते एलान का मज़ाक उड़ाया है तो नोट बंदी का समर्थन करने वालों की भी ली है.

इस वीडियो में लालची लोग भी हैं और नोट के लिए लाइनों में लगकर जान देने वाला आम आदमी भी. बात बात में सेना और जवानों को घसीटने की प्रवृत्ति पर तो सरकार की हालत बार-बार खराब की है.

तन्‍मय भट्ट निर्देशित एआईबी : द डेमोनेटिजेशन सर्कस में देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की नोट बंदी पर जबरदस्‍त जोकबंदी की गई है. इस वीडियो के जरिये उन तथ्‍यों को सामने रखा गया है, जो नोट बंदी दौरान चर्चा का विषय बने थे.

नरेंद्र मोदी का मित्रों कहना, रैलियों के मार्फत जनता से कुछ समय का सहयोग मांगना, लाइन में खड़े लोगों की सैनिकों से तुलना करना. इस वीडियो के जरिये हर पक्ष को दिखाने का प्रयास किया गया है. तन्‍मय भट्ट एक रईसजादे के रूप में नजर आएं हैं.

अन्‍य कलाकारों में नवीन पोलिशेट्टी, राहुल सुब्रमनियन, कुमार वरुण, शीबेस देवनाथ, रणवीर अल्‍लाहबादिया, गिरीश नयारणदास आदि शामिल हैं. इसके अलावा इस विडियो में रेडियो महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आ रहा है, जो मित्रों की आवाज निकालता है.