जब रैली में राहुल ने रुकवा दिए मोदी मुर्दाबाद के नारे, कहा वो हमारे पीएम हैं. इसके बाद ….

जब रैली में राहुल ने रुकवा दिए मोदी मुर्दाबाद के नारे, कहा वो हमारे पीएम हैं. इसके बाद ….

जौनपुर: संसद का शीतकालीन सत्र खत्म होने के बाद अब नेताओं ने लोगों की तरफ रुख किया है और जगह जगह रैलियां कर रहे हैं. सबसे ज्यादा कार्यक्रम यूपी में हो रहे हैं क्योंकि वहां चुनाव नज़दीक है. उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आमने-सामने हैं.

लेकिन जौनपुर की रैली में राहुल गांधी ने मोदी पर जो हमला बोला है उसका मुकाबला मोदी के लिए आसान नहीं होगा. मोदी कांग्रेस पार्टी पर हमले कर रह हैं तो राहुल ने रैली में जताया कि उनका दिल बहुत बड़ा है.

दरअसल पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर में रैली को संबोधित करने जैसे ही राहुल गांधी मंच पर पहुंचे, वहां भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए.

ये सुन राहुल ने अपना भाषण रोक दिया और कहा कि ये कांग्रेस की रैली है और कांग्रेस की रैली में मुर्दाबाद के नारे नहीं लगने चाहिए.

राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री हैं, उनसे वैचारिक मतभेद हो सकते हैं लेकिन इसका अर्थ ये नहीं कि उनके मुर्दाबाद के नारे लगाए जाएं.

राहुल के ऐसा करने पर इस तरह के नारे लगना बंद हो गए, हालांकि राहुल ने अपने भाषण की शुरुआत ही नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी पर हमले से की.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले राहुल गांधी ने पीएम के निजी भ्रष्टाचार के सबूत होने का दावा किया था.

# जौनपुर # राहुल गांधी # पीएम मोदी # यूपी चुनाव # जौनपुर # कांग्रेस