पत्नी ने सहवास से इनकार किया तो उसने प्राइवेट पार्ट ही काट दिया

पत्नी ने सहवास से इनकार किया तो उसने प्राइवेट पार्ट ही काट दिया




नई दिल्ली: एक शख्स ने अपनी बीवी द्वारा बार-बार शारीरिक संबंध स्थापित किए जाने से इन्कार करने पर अपना प्राइवेट पार्ट ही काट डाला. उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. मामला उत्तर प्रदेश के रहने वाले 37 वर्षीय घासी राम (बदला हुआ नाम) का है, जिसने अपना प्राइवेट पार्ट केवल इसलिए काट लिया क्योंकि उसकी बीवी बार-बार सेक्स करने से इन्कार कर देती थी. इस वजह से वह काफी परेशान था.
डेलीमेल ऑनलाइन में छपी खबर के अनुसार, बीते सप्ताह घासी राम शराब पीकर घर वापस लौटा और बीवी से शारीरिक संबंध बनाने के लिए बोला. लेकिन, जब उसकी बीवी ने उसकी बात नहीं मानी तो उसने गुस्से में आकर अपना ही गुप्तांग काट दिया.
घासी राम का कहना था कि उसकी बीवी मंजरी देवी बीते दस सालों से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने से इन्कार कर रही थी. उनकी शादी को 18 साल हो चुके हैं और उनके तीन बच्चे भी हैं.
इस बारे में घासी राम ने बताया कि वह अपनी बीवी से इस बात से काफी असंतुष्ट था क्योंकि 10-12 सालों से सेक्स नहीं किया था. वह कभी भी उसके साथ संबंध बनाने के लिए तैयार नहीं होती थी.
हालांकि, उसकी बीवी इन सभी बातों को खारिज कर दिया. उसका कहना है, ‘मैंने उसे सिर्फ इसलिए मना किया था क्योंकि वह शराब पीकर आया था. उस दिन भी मैं उससे बहुत नाराज थी. अब वह इन सारी चीजों के लिए मुझे दोषी ठहरा रहा है जबकि मैंने कुछ नहीं किया.’