बीजेपी के नेता ने बच्चे को गिफ्ट की मर्सडीज कार, लोगों ने लिया आड़े हाथ

  • ram-kadam-giftem-merc-to-son

एक तरफ देश एक एक रुपये के लिए परेशान हैं. लोग अपना वेतन सरकार के गलत फैसलों के कारण खर्च के लिए इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं, वहीं सत्ताधारी बीजेपी के नेता अय्यशियों में पैसे लुटा रहे हैं. ताज़ा मामला बीजेपी के महाराष्ट्र के जाने माने नेता और विधायक राम कदम का है. उन्होंने अपने बेटे को जन्मदिन के तोहफे में चमचमाती मर्सडीज़ गिफ्ट की है. इतना ही नहीं राम कदम ने बड़ी शान से अपनी इस शाहखर्ची को ट्विटर पर पोस्ट भी किया है.

खुद बीजेपी के ही कई नेता इसे गलत बता रहै हैं. इन नेताओं का कहना है कि सार्वजनिक रूप से धन का ऐसा प्रदर्शन ठीक नहीं है. ट्वीटर पर लोगों  ने टिप्पणी की है कि ये बच्चों को बरबाद करने वाली बात है. नाबालिग बच्चे को मर्सडीज गिफ्ट मिलने का क्या अर्थ है. इसी तरह लोग अपने बच्चों को बरबाद करते हैं.

जसुमती नाम की एक फॉलोअर ने राम कदम को कड़ा जवाब भी दिया उसने लिखा ये बच्चा है कार कोई खिलौना नहीं है. बच्चों के हाथ में ये लोगों की जान लेने वाली हत्यारी मशीन बन जाती है. भगवान के लिए ज़िम्मेदार पिता बनें.

इसी ट्वीट पर मिस्टर चौधरी नामके एक फॉलोअर ने टिप्पणी की है – उनके लिए कार एक खिलौना है, देश खेल का मौदान है और भारत के लोग गुलाम. नीलिमा गुप्ता ने लिखा है- सीमा पर जवान मारे जा रहे हैं और ये …..

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें