उस औरत का पेशाब भी बिकता है, एक महिला ने शुरू किया नया कारोबार, खूब चल रही है दुकान

फ्लोरिडा : क्या कोई अपने पेशाब का गलत इस्तेमाल कर सकता है? क्या कोई अपना पेशाब बेचकर पैसे बना सकता है? क्या पेशाब बेचना भी बिजनेस हो सकता है? जवाब है हां.

अमेरिका के फ्लोरिडा की औरत ने ये नया धंधा निकाला है. वो अपना पेशाब बेचकर पैसे कमा रही है, जिसमें उसे मेहनत भी नहीं करनी पड़ती. इनवेस्टमेंट तो दूर की बात है. ये लड़की प्रिगनैंसी टेस्ट के लिए पेशाब बेचती है.

आपको अगर पता न हो, तो पहले आपको बता दें प्रेगनेंसी टेस्ट कैसे होता है. अगर औरत को डाउट हो कि वो प्रेगनेंट है, तो प्रेगनेंसी टेस्ट ख़रीदे. 50 रुपये की किट मिलती है. उसमें एक स्टिक होती है. जिसमें एक जगह होती है, पेशाब की बूंद गिराने के लिए. एक और जगह होती है जहां रिजल्ट आता है.

बूंद गिराने के कुछ सेकंड बाद रिजल्ट वाली जगह पर लकीर बनकर आती है. एक लकीर आये तो प्रेगनेंट नहीं. दो लकीर आए तो प्रेगनेंट. और इस तरह औरतें पता लगा लेती हैं कि वो प्रेगनेंट हैं या नहीं.

अब सोचने वाली बात ये है कि कोई प्रेगनेंसी टेस्ट क्यों खरीदना चाहेगा. या यूं कहें, चाहेगी. इसलिए, ताकि वो पुरुषों को ब्लैकमेल कर सके. किसी पुरुष को जबरन शादी के लिए राजी करवा सके. या महज़ अपने बॉयफ्रेंड को डरा सके. जी हां, यानी अपने औरत होने के इस्तेमाल किसी पुरुष को बेवकूफ बनाने के लिए कर सकें.

और ये कोई मजाक नहीं. जब एक न्यूज़ चैनल ने अंडरकवर जाकर लड़की से संपर्क किया, तो मालूम पड़ा कि एक दिन में 200 डॉलर कमा लेती है.

ऐड में लड़की लिखती है कि वो जानती है कि एक पॉजिटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट बड़े काम का हो सकता है. लेकिन उसे परवाह नहीं है कि कोई उसका क्या करता है.

लड़की की मानें तो कॉलेज में पढ़ने वाली लड़कियों को पैसों की जरूरत होती है और इस तरह प्रेग्नेंसी टेस्ट बेचना कोई बड़ी बात नहीं है.

औरतों का प्रेग्नेंसी टेस्ट बेचना कोई नई बात नहीं है. कुछ 3-4 साल से ऐसा चलन देखने को मिल रहा है.

बुरी बात ये है कि जो इस टेस्ट को खरीद रहा है वो आगे चलकर किसी मासूम के खिलाफ साजिश कर सकता है. किसी को ब्लैकमेल कर सकता है. कमाल की बात ये है कि पेशाब बेचना गैरकानूनी नहीं है.

ये बात और है कि खरीदने वाले पर फ्रॉड का केस दर्ज हो सकता.

 

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें