फिल्म निर्माता की जीभ काटने पर साधुओं ने रखा 1 करोड़ का इनाम. मोदी के अभियान पर बन रही है फिल्म, अक्षय हैं हीरो …

मथुरा: बृंदावन के संत फूलडोल महाराज ने कहा है कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेमकथा’ के निर्माता की जीभ काट दी जाए .उन्होने इसके लिए 1 करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा भी की है. फिल्म की शूटिंग 20 दिनों से चल रही है लेकिन अब इस फिल्म की शूटिंग पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं.

दरअसल फिल्म के एक सीन में नंदगांव का लड़का और बरसाना की लड़की की शादी करता है. ये सीन शूट होने वाला है.  लेकिन वहां के लोगों ने इसका विरोध करना शुरु कर दिया है. लोगों का कहना है कि अगर ऐसा हुआ तो इन गांवों की सदियों पुरानी परम्परा टूट जाएगी. क्योंकि इन दो गांवों के बीच शादी नहीं होती है. क्योकि पौराणिक मान्यताओं के अनुसार और कृष्ण भगवान के समय में भी नंदगांव और बरसाना का संबंध भाई बहन की तरह ही था. तब से आज तक नंदगांव और बरसाना में आपस में शादी समारोह नहीं होता है. यही वजह है कि फिल्म का विरोध किया जा रहा है.

फिल्म का विरोध करने के लिए एक महापंचायत बुलाई गई. महापंचायत में फूलडोल महाराज ने कहा कि जो व्यक्ति फिल्म निर्माता की जीभ काटकर लाएगा उसे एक करोड़ रुपए का इनाम दिया जाएगा.

बरसाना और नंदगांव मे ‘टॉयलेट: एक प्रेमकथा’ की शूटिंग की जा रही है यह फिल्म देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ‘स्वच्छ भारत मिशन’ के अंतर्गत बनाई जा रही है लेकिन अब नंदगांव और बरसाना के लोग और साधु संतो ने इस फिल्म का विरोध करना शुरु कर दिया है.

बरसाना के ‘कटारा पार्क’ में वृन्दावन के साधु संतो ने महापंचायत का आयोजन किया, जिसमें सैकेडो लोगों और साधु संतो ने फिल्म का कड़ा विरोध किया. चतुर्थ संप्रदाय के फूलडोर महाराज ने फिल्म निर्माता की जीभ काटकर लाने पर एक करोड़ रुपए का इनाम दिए जाने की घोषणा की है.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें