केजरीवाल कल करेंगे बिना मीडिया की कांफ्रेंस, करेंगे ये बड़ा धमाका

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल एक नया प्रयोग करने जा रहे हैं. केजरीवाल कल जनता से फेसबुक लाइव के ज़रिए सीधे बात करेंगे. कल का उनका लाइव सीधे जनता के लिए होगा और परंपरागत तरीके से प्रेस को बुलाकर किए गए एलान के सिलसिले से कुछ अलग होगा. इस प्रयोग में जनता और नेता के बीच से मीडिया को हटा दिया गया है.

केजरीवाल ने अपने लाइव को सुनने के लिए लोगों क बुलाया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि लोग चाहें तो सीधे उनसे सवाल पूछ सकते हैं. यानी केजरीवाल के इस लाइव में सवाल पूछने के लिए मीडिया की जगह सीधे लोग होंगे और केजरीवाल भी मीडिया को संबोधित करने की बजाय सीधे लोगों से बात करेंगे.

केजरीवाल का आरोप है कि देशभक्ति की आड़ में मोदी सरकार 8 लाख करोड़ का घोटाला कर रही है. केजरीवाल का कहना है कि वो इससे जुड़े कागजात जनता के सामने रखेंगे

केजरीवाल का कहना है कि मीडिया के लोग सारी बातें दिखाते नहीं हैं क्योंकि उनकी कुछ मजबूरियां है. इसलिए वो जनता के संवाद के बीच मीडिया को लाना नहीं चाहते.

केजरीवाल का लाइव प्रसारण कल यानी 19 नवंबर को शाम 7 बजे होगा. KnockingNews.com पर हम इस पहली जनता कांफ्रेस की लाइव फीड आपतक पहुंचाएंगे. वीडियो में देखिए केजरीवाल की अपील …

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें