साध्वी ने अंधाधुंध गोलियां चलाईं , 1 की मौत 4 लोग घायल

साध्वी ने अंधाधुंध गोलियां चलाईं , 1 की मौत 4 लोग घायल




करनाल: जब से मोदी सरकार आई  है साधु संत बेहद आक्रामक हो गए हैं. जो संत कल तक शांति और सद्भाव की बातें करते थे वो अब हथियारों से खेलते नज़र आ रहे हैं. हरियाणा के करनाल में मंगलवार दोपहर एक मंगनी के कायक्रम में हिस्सा लेने आईं. साध्वी देवा ठाकुर अपने गनमैनों के साथ डीजे पर डांस कर रही थीं. खुशी में फायरिंग की जा रही थी, अचानक फंसी गोली निकालते वक्त ट्रिगर दब गया. इस घटना में एक महिला की मौत हो गई, वहीं एक बच्ची समेत 4 लोग घायल हैं. घटना के बाद साध्वी देवा ठाकुर और उनके साथी मौके से फरार हैं, वहीं सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. पुलिस ने यहां से बंदूक और पिस्टल के कारतूसों के दर्जनों खोल बरामद किए हैं.इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है.

करनाल संत नगर निवासी विक्रांत की रावर गांव की लड़की के साथ मंगनी में सभी हंसी-खुशी नाच-गा रहे थे, वहीं अखिल भारतीय हिंदू महासभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष साध्वी देवा ठाकुर भी आशीर्वाद देने पहुंची थीं.दोपहर बाद करीब 3 बजे जब साध्वी देवा ठाकुर और उनके गनमैन डीजे पर नाच रहे थे तो सभी खुशी में फायर भी कर रहे थे.

अचानक गोली अटक गई और जब इसे निकालने की कोशिश की जा रही थी तो ट्रिगर दब गया. गोली चलने के बाद छर्रे लगने से घटना में यहां आए विक्रांत के रिश्तेदारों में से एक महिला और बच्ची समेत 5 लोग घायल हो गए. आनन-फानन में सभी को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां करीब 50 साल की सुनीता की मौत हो गई. इसके अलावा गंभीर रूप से घायल अन्य चार लोग अमरजीत, विनोद, अनिल व 11 साल की मनस्वी रेलवे रोड स्थित सिग्नस अस्पताल में भर्ती हैं.

इस बारे में थाना सिटी पुलिस एसएचओ मोहन लाल का कहना है कि पुलिस ने साध्वी देवा ठाकुर के खिलाफ गैर इरादन हत्या का केस दर्ज कर लिया है. मंगनी के प्रोग्राम के वीडियो और गोलियों के खाेल जब्त करके मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना में जिसका भी नाम सामने आया, उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी. वहीं सुरक्षा के मद्देनजर अस्पताल में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.