दिल्ली में ट्रेन के लेडीज कोच में रेप, महिला ने प्राइवेट पार्ट दांतों से काट लिया

दिल्ली में ट्रेन के लेडीज कोच में रेप, महिला ने प्राइवेट पार्ट दांतों से काट लिया

एक तरफ तो रेलवे के एक्सीडेंट पर एक्सीडेंट हो रहे हैं दूसरी तरफ मुसाफिरों की सुरक्षा का हाल इससे भी बदतर है. देश की राजधानी दिल्ली की पुलिस सीधे देश के गृहमंत्री को रिपोर्ट करती है. इस दिल्ली में चलती ट्रेन में लेडीज कोच में एक महिला मुसाफिर को तीन लोगों ने लूटा और रेप किया. यह वारदात शाहदरा से पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के बीच हुई. पुलिस ने बताया कि ट्रेन के महिला कोच में 5 महिलाएं सवार थी, जिनमें से 4 महिलाएं शाहदरा स्टेशन पर उतर गई. शाहदरा से तीन लोग कोच में सवार हुए. उन्होंने बताया कि तीन लोगों में से 2 युवक महिला का बैग छीनकर कोच से फरार हो गए हैं, जबकि तीसरे व्यक्ति ने कथित रूप से महिला के साथ बलात्कार और मारपीट की. यह घटना दरभंगा से अमृतसर जाने वाली जन नायक एक्सप्रेस की बताई जा रही है. महिला उम्र 32 साल है और वह बिहार की रहने वाली और दिल्ली किसी फैमिली फंक्शन में शामिल होने आई थी.




पुलिस ने कहा कि युवक से बचने का प्रयास कर रही महिला की आवाज सुनकर दो कॉन्सटेबल ट्रेन में चढ़े और उन्होंने युवक को महिला का उत्पीड़न करते हुए देखा. महिला लगातार उससे बचने की कोशिश कर रही थी. पुलिस ने आरोपी को धर लिया. ट्रेन के पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचने पर पुलिस ने महिला और युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. आरोपी की पहचान 25 वर्षीय शहबाज के रूप में हुई. कानून की संबंधित धाराओं के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया.मीडिया के एक हिस्से में बताया गया है कि अपनी रक्षा करने के लिए महिला ने बलात्कारी का प्राइवेट पार्ट दांत से काट लिया.




एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक बाकी महिलाओं के ट्रेन से उतरने के बाद पीड़िता कोच में अकेली थी, इस दौरान तीन युवक ट्रेन में चढ़े. महिला ने पुलिस को बताया कि उनमें से एक ने उनका छीन लिया और जब महिला ने इसका विरोध किया तो उन्होंने धक्का दे दिया. दो युवक महिला का बैग लेकर ट्रेन से उतर गए लेकिन आरोपी शहबाज वहीं रुक गया. महिला ने बताया कि उसने तुरंत खाली कोच की खिड़कियां बंद करना शुरू कर दिया और एक कोच के गेट को बंद कर दिया. आरोपी ने महिला के साथ जबरदस्ती करना शुरू कर दिया.