राहुल गांधी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर गंद , गालियां और भद्दी टिप्पणियां, इस खबर को सिर्फ एडल्ट पढे़ं

राहुल गांधी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर गंद , गालियां और भद्दी टिप्पणियां, इस खबर को सिर्फ एडल्ट पढे़ं




दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के प्रधानमंत्री के उम्मीदवार राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है. हालांकि थोड़ी देर में ही उस पर नियंत्रण वापस पा लिया गया लेकिन इसबीच हैकर ने काफी भद्दी टिप्पणियां ट्वीट कर दीं. हैकिंग करीब 8.40 बजे हुई. अकाउंट हैक किए जाने के बाद हैकर ने एक के बाद एक इस ट्विटर अकाउंट से कई आपत्तिजनक और गाली-गलौज वाले ट्वीट्स कर दिए. ज्यादातर ट्वीट भद्दे और आपत्तिजनक भाषा में थे

हैकर ने राहुल का ट्विटर अकाउंट हैक करने के बाद सीधे गाली-गलौज भरे ट्वीट्स डालने शुरू कर दिए. यह ट्वीट्स इतनी आपत्तिजनक भाषा में लिखे गए थे. हम यहां ट्वीट की भाषा जस की तस डाल रहे हैं. क्योंकि इंटरनेट पर ये भाषा आम है, खास तौर पर ट्विटर पर ये सब रोज़ लिखा जा रहा है. हमारा मानना है कि लोगों को पता होना चाहिए कि ट्रोल्स किस अनैतिक हद तक गिर रहे हैं.

हमारा मानना है कि राजनीति की एक सीमा होना चाहिए. इस तरह  की सामग्री से राहुल गांधी जैसे विचारवान नेता की मानहानि नहीं होती बल्कि उनके विरोधियों की मानसिकता का पता चलता है. लोगों को जानना चाहिए कि किस स्तर तक गिरकर राजनीति की जा रही है. फिर भीअगर अपत्ति आती है तो हम इन तस्वीरों को हटा देंगे.

राहुल गांधी के ऑफिशल ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ‘यह एक गिरी हुई हरकत है और राहुल गांधी हमेशा जनता की आवाज उठाते रहेंगे.’

बता दें कि राहुल गांधी साल 2015 में ट्विटर पर आए थे. वह अकसर अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए अपनी बात लोगों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं तक पहुंचाते हैं. राहुल गांधी ने आखिरी ट्वीट बुधवार दोपहर 2 बजे किया था, जिसमें उन्होंने नगरोटा में शहीद हुए सैनिकों के मसले पर अपनी बात कही थी.