आम आदमी पार्टी में शामिल होंगी कीर्ति आज़ाद की पत्नि पूनम आज़ाद

आम आदमी पार्टी में शामिल होंगी कीर्ति आज़ाद की पत्नि पूनम आज़ाद




बीजेपी से निलंबित बिहार के दरभंगा से सांसद कीर्ति आजाद की पत्नी और पूनम आजाद 13 नवंबर को आम आदमी पार्टी में शामिल होंगी. मंगलवार को ही आप के नेता संजय सिंह कीर्ति आजाद के घर पर देखे गए. इससे पहले कीर्ति आजाद ने दिल्ली जिला क्रिकेट एसोसिएशन में हुए घोटालों का पर्दाफाश करने में भी आम आदमी पार्टी की मदद की थी. कीर्ति आजाद पहले भी मोदी और कीर्ति आज़ाद पर गंभीर आरोप लगा चुक ेहैं जिसकी खबर इसी साइट परहैय

बताया जा रहा है कि संजय सिंह वहां पूनम आजाद से मिलने गए थे. पिछले दिनों पूनम आजाद ने कहा था कि उनके परिवार के साथ पार्टी अन्याय कर रही है, कीर्ति का पार्टी से निलंबन सही नहीं है. पूनम ने कहा था कि कीर्ति ने पार्टी की नीति और सिद्धांत के खिलाफ कोई काम नहीं किया था और वह पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता के तौर पर पिछले 25 साल से सक्रिय हैं.

गौरतलब हो कि डीडीसीए विवाद में वित्त मंत्री अरुण जेटली पर लगातार हमला कर रहे बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद को पार्टी ने निलंबित कर दिया गया था. बीजेपी ने कहा था कि कीर्ति आजाद के खिलाफ यह कार्रवाई पार्टी लाइन से अलग जाकर वित्त मंत्री अरुण जेटली पर हमला करने के लिए की गई.