किसने की पेरिस में मल्लिका सेहरावत की पिटाई, सदमेे में मल्लिका

किसने की पेरिस में मल्लिका सेहरावत की पिटाई, सदमेे में मल्लिका




नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत पर पेरिस में उनके अपार्टमेंट में तीन नकाबपोशों ने आंसू गैस छोड़ी और उनके साथ मारपीट भी की. ब्रिटिश टेबलायड डेली मेल में प्रकाशित एक खबर के अनुसार मल्लिका उस समय अपने दोस्त के साथ थीं. डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक बीते 11 नवंबर को पेरिस में तीन नकाबपोश लोगों ने मल्लिका शेहरावत और उनके एक मित्र पर अचानक हमला बोल दिया.

मल्लिका (40) उस वक्त अपने अपार्टमेंट ब्लॉक में थीं और वे अपने फ्रेंच बिजनेसमैन मित्र साइरिल ऑक्जेनफैंस (45) के साथ किसी समारोह में शामिल होकर वापस लौटी थीं. हमलावरों ने उनके साथ लूट का भी प्रयास किया.

बताया जा रहा है कि नकाब पहन कर आए तीनों हमलावरों ने पहले तो मल्लिका और उनके मित्र पर टीयर गैस का स्प्रे किया और जब तक वे दोनों कुछ समझपाते उनकी पिटाई कर दी.

खबर के मुताबिक हमले के बाद तीनों नकाबपोश वहां से फरार हो गए. इसके बाद मल्लिका के मित्र ने आपातकालीन नंबर डायल करके घटना की जानकारी दी.

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय सुरक्षा एजेंसियों द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई. इस हमले से मल्लिका बुरी तरह घबरा गई हैं और उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही वे इस सदमे से उबर जाएंगी.

गौरतलब है कि पिछले माह पेरिस में मशहूर टेलिविजन स्टार किम कार्दाशियां के होटल के कमरे में नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के साथ लूटपाट की थी. इस दौरान यह बदमाश किम कार्दाशियां की करोड़ों रुपये कीमत वाली ज्वेलरी लूट ले गए थे.