Live Streaming: अपने मोबाइल पर देखिए प्रधानमंत्री की रैली लाइव, भाषण सुनिए

Live Streaming: अपने मोबाइल पर देखिए प्रधानमंत्री की रैली लाइव, भाषण सुनिए




प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थोड़ी देर में आगरा में परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री इस रैली के साथ आगरा में एक बड़ी आवासीय योजना का शुभारंभ भी करेंगे. ‘साल 2022 तक सभी के लिए आवास’के तहत अगले तीन सालों में 1 करोड़ मकान बनाने का लक्ष्य तय किया गया है. knockingnews.com पर आप इस रैली की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं और पूरा भाषण सुन सकते हैं. प्रसारण शुरू हो चुका है.
आगरा में प्रधानमंत्री की रैली में दो लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है. माना जा रहा है कि मोदी आगरा की धरती से एक बार फिर नोटबंदी समेत अन्य मसलों पर विपक्ष को जवाब तो पूरे देश को संबोधित करेंगे. रैली के व्यवस्थापक नवीन जैन ने बताया कि भीड़ को जुटाने के लिए हर प्रयास किए गए हैं. सोशल मीडिया का भी सहारा लिया गया है. उम्मीद है कि कोठी मीना बाजार मैदान में आयोजित मोदी की रैली में दो लाख से भी अधिक की भीड़ जुटेगी.
पीएम मोदी की आगरा में नवंबर, 2013 के बाद पहली जनसभा होने जा रही है. बीजेपी नेता और कार्यकर्ता कोठी मीना बाजार मैदान में होने वाली रैली को बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती की रैली से अधिक सफल बनाने के प्रयास में जुटे हैं.