केजरीवाल ने मोदी की देशभक्ति की पोल खोली, इन आरोपों का जवाब है ही नहीं

केजरीवाल ने मोदी की देशभक्ति की पोल खोली, इन आरोपों का जवाब है ही नहीं

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर खुलकर हमला बोला है. उन्होंने सिर्फ हमला ही नहीं बोला बल्कि मोदी के देशभक्ति और सेना की पोल खोल कर रख दी. केजरीवाल ने वो सारे उदाहरण गिनाएं जिनमें देशभक्त सरकार ने सैनिकों के खिलाफ काम किया . केजरीवाल ने कहा कि सरकार लगातार सैनिकों की सुविधाओं में कटौती कर रही है और उनकी शहादत का सम्मान करना ही नही चाहती आप नीचे पूरा वीडियो सुन सकते हैं

केजरीवाल ने कहा कि देश के सैनिक डेढ़ साल से धरने पर बैठे हैं. कह रहे हैं कि ओआरओपी लागू करो. मोदी कह रह हैं कि ओआरओपी लागू कर दिया. फिर सैनिक आंदोलन क्यों कर रहे हैं  यानी ओआरओपी पर मोदी पूरे देश से झूठ बोल रहे हैं.  केजरीवाल ने कहा – रामकिशन जी ने चिट्ठी लिखी. उसमें लिखा कि ओआरओपी को लागू किया जाए. आत्महत्या इसलिए कर रहा हूं कि सैनिकों को हक मिले. ओआरओपी लागू कर दिया होता तो आत्महत्या क्यों करनी पड़ती. बीजेपी सरकार ने सबसे बड़ा छलावा किया. सर्जिकल स्ट्राइक के अगले ही दिन सेना को इनाम देने के बजाय सरकार ने सैनिकों की विकलांगता पेंशन में जबरदस्त कटौती कर दी.

थोड़े दिन पहले सरकार ने सैनिकों के रैंक भी कम कर दिए. बड़ा छलावा . भारत में सैनिकों को 1 करोड़ देना चाहिए. दिल्ली में जो स्कीम है वो पूरे देश में हो.

केजरीवाल ने कहा कि केन्द्र सरकार देश भक्ति का ढोंग करती है और सैनिकों के साथ बुरा बर्ताव कर रही है.