एनकाउंटर की वीडियो किसने बनाई ? फिल्मी लोग भी इस स्टोरी से शर्मा जाएंगे

एनकाउंटर की वीडियो किसने बनाई ? फिल्मी लोग भी इस स्टोरी से शर्मा जाएंगे

भोपाल. जेल से भागे सिमी के 8 आतंकियों के एक कथित वीडियो ने सनसनी मचा दी है. खास बात ये है कि ये वीडियो को एनकाउंटर के ठीक पहले का बताया जा रहा है. इसमें आतंकी एक चट्टान पर खड़े नजर आते हैं. पुलिस की टीम आतंकियों के ठीक सामने है. बीच-बीच में पुलिस टीम वायरलैस सेट पर आतंकियों को चारों तरफ से घेरने की भी बात करती है. कुछ देर बाद फायरिंग शुरू हो जाती है. KnockingNews इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

->भोपाल पुलिस के मुताबिक, आठों आतंकी जेल से रविवार और सोमवार की दरमियानी रात 2 बजे फरार हुए थे. भागने से पहले उन्होंने एक जेल गार्ड का मर्डर किया था. एक और गार्ड को उन्होंने बांध दिया था.

->आतंकियों के भागने के साथ ही पुलिस हरकत में आई. पुलिस के मुताबिक, सुबह उन्हें आतंकियों की लोकेशन पता लगी. इसके बाद एसटीएफ वहां पहुंची. आतंकियों से सरेंडर करने को कहा. लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी.

->एसटीएफ की जवाबी फायरिंग में आठों आतंकी मारे गए. आतंकियों के मारे जाने से पहले गांव के कुछ लोगों ने कथित तौर पर उनका वीडियो बनाया. इसमें आतंकी चट्टान पर जबकि पुलिस सामने ऊंची घास के बीच खड़ी नजर आती है. पुलिस का एक अफसर कंट्रोल रूम से ज्यादा फोर्स भेजने की बात कहता है.

->इसके अलावा, गांव के लोगों की आवाज भी सुनाई देती है.

परिचित के पास जा रहे थे आतंकी

->जानकारी के मुताबिक, आतंकी भोपाल से निकलने के बाद किसी परिचित के घर छिपे थे.

->इसी दौरान गांव वालों ने इनके बारे में इनपुट दी.

->जिस गांव में आतंकी छिपे थे, उसकी आबादी 5 हजार है.

->आतंकी जिस परिचित के यहां छिपे थे, पुलिस उससे भी पूछताछ करेगी.