क्रिकेट के मैदान में दर्दनाक हादसा, भारतीय क्रिकोटर के सिर में गेंद लगी

क्रिकेट के मैदान में दर्दनाक हादसा, भारतीय क्रिकोटर के सिर में गेंद लगी




क्रिकेट के हादसों में आज ये दुखद खबर और जुड़ गई है. हैदराबाद के ओपनर तन्मय अग्रवाल को रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान सिर में गेंद लगने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा है। गुजरात के वलसाड़ में हैदराबाद और छत्तीसगढ़ के बीच चल रहे ग्रुप-सी रणजी ट्रॉफी मैच में हैदराबाद के ओपनर तन्मय के सिर में उस समय गेंद लगी. हुया यूं कि तन्मय बल्लेबाज़ के बेहद नज़दीक फॉरवर्ड शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे थे।

बल्लेबाज़ मनोज सिंह ने जैसे ही लेफ्टआर्म स्पिनर मेहंदी हसन की बॉल को लैग साइड में खेला बॉल तन्मय अग्रवाल के सिर में लगी. आम तौर पर फॉर्वर्ड शॉर्टलैग पर फील्डिंग कर रहे खिलाड़ी हैलमैट लगाकर रखते हैं लेकिन तन्मय ने ऐसा नहीं किया था. बॉल लगने के बाद तन्मय को चक्कर आने लगे

यह घटना लंच के ठीक पहले हुई जब मनोज सिंह ने लेफ्ट आर्म स्पिनर मेहदी हसन की गेंद पर शॉट खेला जो तन्मय के सिर में जा लगा। तन्यम उस समय गेंद कैच करने की कोशिश कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तन्यम के सिर में गेंद जैसे ही लगी उन्हें चक्कर आने लगे। इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया और एंबुलेंस से हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

प्रारंभिक जांच में स्टेडियम के मेडिकल स्टाफ ने उन्हें कैट स्कैन कराने की सलाह दी। तन्मय के चोटिल होने के बाद बेंजामिन थॉमस उनकी जगह हैदराबाद के लिए दूसरी पारी में ओपनिंग के लिए उतरे।