कालेधन पर मोदी के एलान से पहले बीजेपी को थी खबर! ट्विटर पर सामने आए ये ‘सबूत’

कालेधन पर मोदी के एलान से पहले बीजेपी को थी खबर! ट्विटर पर सामने आए ये ‘सबूत’




ये खबर आने वाले समय में भारत की राजनीति में बवाल मचा सकती है. जाने माने वकील और सोशल एक्टिविस्ट प्रशांत भूषण ने अपने ट्वीट से मोदी सरकार की नीयत पर सवाल खड़ा कर दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में सबूतों के साथ मोदी पर हमला किया है.

प्रशांत भूषण ने एक बैंक स्टेटमेंट ट्वीट किया है. स्टेटमेंट में दिखाया गया है कि पश्चिम बंगाल, बीजेपी ने कोलकाता स्थित इंडियन बैंक की सेंट्रल अवे ब्रांच में 1000 रूपये के 1.00 करोड़ रूपये जमा किए. ये ट्रांडजिक्शन मोदी के राष्ट्र के नाम संदेश से ठीक एक घंटे पहले हुआ. सब जानते हैं कि मोदी का संदेश रात 8 बजे आया था और आम तौर पर बैंक की शाखाएं जल्द ही बंद हो जाती हैं. ऑफिशियल कामकाज के लिए जो लोग पैसे जमा कराते हैं वो समय पर करा देते हैं. रात 7 बजे पैसे या तो दफ्तरों से लौटने वाले कर्मचारी कराते हैं या इसी तरह के लोग. लेकिन बीजेपी दफ्तर देर शाम तक खुला रहा और पूरे ध्यान से पैसा शाम को बैंक में जमा कराया गया. आम तौर पर इतना लेट पैसा जमा कराने की जगह कैशियर दूसरे दिन का इंतज़ार करना पसंद करते हैं.

अपने ट्वीट में प्रशांत भूषण ने लिखा है कि ये तो एक अकाउंट है. अभी और डिटेल्स का इंतज़ार है. इस ट्वीट में प्रशांत भूषण ने जो आशंका बताई है वो अगर सही है तो उन आरोपों की पुष्टि हो जाएगी जिनमें कहा जाता रहा है कि बीजेपी ने घोषणा से पहले ही पैसे एटजस्ट कर दिए थे. मायावती और अरविंद केजरीवाल ने ये आशंका जताई थी