अच्छे खासे गंजेड़ी थे युवराज सिंह, यूवी की भाभी ने खुन्नस में खोल दिए राज़

अच्छे खासे गंजेड़ी थे युवराज सिंह, यूवी की भाभी ने खुन्नस में खोल दिए राज़




नई दिल्ली: क्रिकेटर युवराज सिंह की शादी के ठीक पहले उनके परिवार पर सीरियस हमले शुरू हो गए हैं. युवराज की भाभी आकांक्षा शर्मा ने एक इंटरव्यू में युवी पर मैरीजुआना (गांजे) का नशा करने का आरोप लगाया है. आकांक्षा ने कहा कि मेरे पास युवराज के परिवार के कई राज हैं और इसीलिए युवराज की मां भी उनसे डरती हैं. युवराज के छोटे भाई जोरावर और आकांक्षा के बीच तलाक का केस चल रहा है.  जब आकांक्षा से युवराज की मां के आरोपों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि, ‘हां मैं नशा करती थी, लेकिन परिवार के लोगों के साथ’.  आकांक्षा के मुताबिक उन्होंने खुद कई बार अपने पति के साथ नशा किया है. उन्होंने बताया कि युवराज ने उन्हें बताया था कि वे भी नशा करते हैं.  अपनी सास शबनम सिंह के आरोपों को लेकर आकांक्षा ने कहा कि ‘उन्हें खुद को सही साबित करने के लिए कुछ तो कहना ही था’.  जब उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि पहले तो ये नॉर्मल शादी थी ही नहीं. हम केवल पेपर पर ही पतिपत्नी थे.

उस रिलेशनशिप में कुछ नहीं था. मैंने अपनी रिलेशनशिप को लेकर कभी झूठ नहीं बोला और जो कुछ भी कहा है उस पर मुझे पूरा भरोसा है.  मैंने जो कुछ भी कहा उसे लेकर मैं कोई सफाई नहीं देना चाहती. पर उनका ये कहना कि मामला अदालत में है ये बचने का सबसे आसान तरीका है. आकांक्षा और जोरावर की शादी केवल चार महीने चली और पिछले दो सालों से वो अलग रह रहे हैं. शादी टूटने के लिए सास जिम्मेदार.  इस दौरान आकांक्षा ने इन्डायरेक्टली अपनी सास शबनम सिंह को बुरे बर्ताव और शादी टूटने के लिए जिम्मेदार बताया.  आकांक्षा के मुताबिक उनके पति जोरावर ‘मम्माज बॉय’ हैं, और उनकी मां ही उनसे जुड़े हर फैसले लेती हैं.  आकांक्षा के अनुसार, ‘शादी के बाद का वक्त मेरी लाइफ का सबसे खराब समय रहा. 4 महीने में ही मैं इस शादी से छुटकारा चाहती थी.‘

‘इसका कारण मेरा पति या युवराज सिंह नहीं, बल्कि मेरी सास थी. मैं पैसा नहीं बल्कि सिर्फ तलाक चाहती हूं.’  उनका कहना है कि वे केवल डिवोर्स चाहती हैं. आकांक्षा ने कहा कि उनकी सास काफी डरी हुई हैं, कि वे परिवार से जुड़ी कुछ और बातें दुनिया को ना बता दें.

आकांक्षा के नए आरोपों के बाद उनकी पूर्व सास और युवराज की मां ने कहा है कि वे आकांक्षा के खिलाफ मानहानि का दावा करेंगी. युवी की मां शबनम सिंह के मुताबिक वे युवराज को बदनाम कर रही हैं, जो कि नेशनल हीरो हैं. ऐसे में लोगों ने उनके खिलाफ वोटिंग करके उन्हें बाहर करा दिया.  युवी के करोड़ों फैन हैं जो उनके खिलाफ ऐसे आरोप बर्दाश्त नहीं कर सकते.  शबनम ने कहा कि आकांक्षा को लग रहा था कि युवराज पर आरोप लगाकर और झूठ बोलकर शो में बनी रहेंगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे.