वो टीवी ऐड की स्टार थी, मॉडल भी थी और साथ में करती थी गंदा धंधा !!

मुंबई. पुणे में एक होटल से रात को सेक्स रैकेट में गिरफ्तार की गई मुंबई की बहुचर्चित मॉडल व पाकिस्तानी क्रिकेटर की तथाकथित प्रेमिका रिया खान(बदला नाम) फिर से फरार हो गई है. इस मामले में मॉडल रिया खान को पुलिस सरगर्मी से ढ़ूढ़ रही है.

मिली जानकारी के अनुसार रिया खान पुणे के होटल अरोरा टॉवर में एजेंट विपुल पवन बहादुर के सहयोग से देह व्यवसाय कर रही थी. इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने होटल में छापा मारकर मंगलवार को तडक़े रिया खान व विपुल को गिरफ्तार किया था.

इसके बाद पुलिस ने रिया खान को हड़पसर स्थित सुधारगृह में रखा था, लेकिन रिया खान सुधारगृह में तैनात महिला पुलिसकर्मी के साथ मारपीट कर वहां से फरार हो गई. इस मामले की शिकायत वानवड़ी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है.

बताया जा रहा है कि वह पाक क्रिकेटर की प्रेमिका रह चुकी है और फिल्म, विज्ञापन में काम किया है साथ ही वह मॉडलिंग भी करती थी. पुलिस ने उसके पास से फर्जी आधार कार्ड व पैन कार्ड बरामद किया है.

पुणे पुलिस मॉडल के फोन को ट्रैक करके उसकी लोकेशन पता लगाने में जुटी हुई है. खबरों के मुताबिक, ‘भोपाल शहर की रहने वाली ये मॉडल मुंबई में मॉडलिंग का काम करती है. 24 अक्टूबर को पुणे क्राइम ब्रांच के पास खुफिया जानकारी मिली कि कृष्णा नामक एजेंट कुछ लड़कियों से जिस्मफरोशी का धंधा करवाता है. इसके बाद पुलिस ने शहर के फाइव स्टार होटल के रूम नंबर 309 में नकली ग्राहक के जरिए कृष्णा के एक साथी को गिरफ्तार कर लिया.

50 हजार रुपये में हुई थी डील

पुलिस ने कृष्णा के सहयोगी विपुल दहाल को 16 हजार रुपये लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया. यहां एक रात के लिए जिस्मफरोशी का सौदा 50 हजार रुपये तय हुआ था. इसके बाद पुलिस ने छापा मारकर मॉडल को अपनी गिरफ्त में ले लिया. एक लड़की से देहव्यापार करवाने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 3, 4 और 5 के तहत केस दर्ज किया है.

पूर्व PAK क्रिकेटर से रहा है ‘खास’ कनेक्शन

पुलिस ने पीड़ित मॉडल को पुणे में मोहमद वाड़ी के महिला सुधार गृह भेजा था, लेकिन वह वहां के कर्मचारियों से झगड़ा करके भाग गई. पुलिस ने इस बहुचर्चित मॉडल के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है. उसे ढूंढने के लिए मॉडल का फोन ट्रैक किया जा रहा है. ये मॉडल पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान की गर्लफ्रेंड रह चुकी है.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें