जस्टिस काटजू ने बताया अपने दिल का राज़, इस ‘शेरनी’ के प्यार में थे दीवाने थे जस्टिस

नर्इ दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज जस्टिस मार्कंडेय काटजू अपने बयानों और सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहते हैं. काटजू ने फेसबुक पर इस बार जो लिखा है उसने उन्हें फिर से चर्चाओं में ला दिया है. काटजू ने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को लेकर जो लिखा है उस पर तो एक बार आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे. काटजू ने जयललिता को लेकर अपने प्रेम का खुलासा करते हुए उन्हें शेरनी बताया. इस दौरान काटजू ने जयललिता के विरोधियों को लंगूर बता दिया.

काटजू ने लिखा, ‘मैं जब जवान था, तब जयललिता से प्रेम करने लगा था. वह बेहद आकर्षक थीं, लेकिन उन्हें इस सब के बारे में कुछ पता नहीं. ये एकतरफा प्रेम था.’ काटजू ने लिखा, ‘वे आज भी आकर्षक हैं, लेकिन दुर्भाग्य से मैं नहीं. मैं उन्हें आज भी प्रेम करता हूं और उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं.’

काटजू ने बाद में ये फेसबुक पोस्ट डिलीट कर दी, लेकिन काटजू ने जयललिता के साथ में अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है. इस फोटो में जयललिता और काटजू दोनों नजर आ रहे हैं. काटजू ने फोटो का शीर्षक दिया, ‘शेरनी और शेर’.

हम आपको बता दें कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की तबीयत पिछले कुछ दिनों से नासाज चल रही है. वे फिलहाल चेन्नर्इ के अपोलो अस्पताल में भर्ती है. जयललिता के स्वास्थ्य में जल्द सुधार के लिए उनके प्रशंसक लगातार प्रार्थना कर रहे हैं.

गौरतलब है कि ये कोर्इ पहला मामला नहीं है जब काटजू ने सोशल मीडिया पर इस तरह की पोस्ट की है. उनकी कर्इ पोस्ट पर पहले भी विवाद हो चुका है. माना जा रहा है कि इस पोस्ट पर भी विवाद हो सकता है. हाल ही में उन्होंने कश्मीर के बारे में एक पोस्ट लिखी थी, जिस पर भी विवाद हुआ था. काटजू ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि पाकिस्तान को हम एक शर्त पर कश्मीर दे सकते हैं कि पाकिस्तान को कश्मीर के साथ बिहार भी लेना होगा. पोस्ट पर विवाद होने के बाद अपनी सफार्इ में उन्होंने लिखा था कि उन्होंने तो बस मजाक किया था.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें