अमरसिंह को लेकर शिवपास और अखिलेश मंच पर भिड़े. देखिए वीडियो

अमरसिंह को लेकर शिवपास और अखिलेश मंच पर भिड़े. देखिए वीडियो




लखनऊ में आज मुलायम सिंह ने सार्वजनिक मंच पर अखिलेश और शिवपाल को एक ही मंच पर ला खड़ा किया . अखिलेश से कहा सामने तुम्हारे चाचा हैं गले मिलो. लेकिन जैसे ही हाथ में माइक आया दोनों नेता आपस में भिड़ गए. इसमें सीएम अखिलेश यादव, शिवपाल यादव ने जमकर खरी खोटी सुनाई. मुलायम सिंह यादव ने साफ किया शिवपाल ही पार्टी चलाएंगे. यह भी कहा कि अखिलेश ही मेरे राजनीतिक वारिस हैं. अमर सिंह को लेकर उन्होंने बोला कि उनके अहसान है, उनका साथ नहीं छोड़ सकते.
‘मुसलमान के खिलाफ’ वाले आरोप पर अखिलेश यादव भड़क गए और उनकी तीखी बहस हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि शिवपाल ने अखिलेश से माइक छीन लिया.

एएनआई के मुताबिक, जब मुलायम सिंह यादव बैठक को संबोधित कर रहे थे तो उन्होंने बीच में कहा- आपका मुख्यमंत्री झूठ बोलता है. इसे लेकर मुलायम और अखिलेश यादव में जोरदार बहस हुई.

गौरतलब है कि अखिलेश यादव के पार्टी के वरिष्ठों के साथ मतभेद काफी वक्त से मीडिया की सुर्खियां बटोर रहे हैं. कुछ दिन पहले अखिलेश यादव मीडिया के एक सम्मेलन में पहुंचे जहां उन्होंने उस हेडलाइन का ज़िक्र किया जिसमें उनकी तुलना औरंगज़ेब से की गई थी. अखिलेश ने कहा कि ‘कुछ लोग अपनी सीमाएं लांघ देते हैं. किसी ने ध्यान से अख़बार पढ़ा होगा तो वो जानता होगा कि अखबार में हमारे लिए क्या छपा. हमारे लिए छापा कि हम औरंगजे़ब हैं.’ अपनी बात पूरी करते हुए अखिलेश ने कहा –  हालांकि हमने अभी तक तलवार नहीं निकाली है, हम दिखाते नहीं है तलवार.’ अखिलेश के इस तंज पर सभागार में काफी तालियां बजी थी.