वीरू को जब ट्विटर ने जब पत्नी ने किया क्लीन बोल्ड, इससे पहले वो समझते बॉल विकेट में थी

वीरू को जब ट्विटर ने जब पत्नी ने किया क्लीन बोल्ड, इससे पहले वो समझते बॉल विकेट में थी




वीरेन्द्र सहवाग बल्लेबाज़ी में जितने भी आक्रामक रहे हों , वो ट्विटर पर भी चौके छक्के लगाते हों लेकिन पत्नी ने सहबाग को ऐसी गुगली डाली है कि वो बल्ला भी न उठा सके और बोल्ड हो गए अनोखे अंदाज में जन्मदिन की बधाई देने वाले सहवाग ने इस बार रविचंद्रन अश्विन को मैन ऑफ द सीरीज बनने के लिए चिरपरिचित अंदाज में बधाई दी. ट्वीट में सहवाग ने लिखा, “अश्विन को सातवीं बार मैन ऑफ द सीरीज के लिए ढेरों बधाई. एक शादीशुदा आदमी ही घर जल्दी जाने की अहमियत को समझ सकता है.” अश्विन ने इस ट्वीट पर सिर्फ “LOL वीरु पा” लिखा. हालांकि इसके बाद इस बातचीत में दोनों ही क्रिकेटर्स की पत्नी भी आ गईं.

 

लेकिन दूसरों से चुटकी लेने वाले वीरेंद्र सहवाग पर इस बार उनकी पत्नी ही भारी पड़ गईं. दरअसल भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में रविचंद्रन अश्विन ने 13 विकेट झटके. वहीं, तीन मैचों की सीरीज में उन्होंने कुल 27 विकेट लिए. जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द सीरीज चुना गया. इस तरह वह रिकॉर्ड तोड़ते हुए 7वीं बार मैन ऑफ द सीरीज चुने गए.

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने अंदाज में अश्विन को बधाई दी. उन्होंने कहा कि अश्विन जल्दी घर जाना चाहते थे इसलिए उन्होंने इतने विकेट चटकाए.

रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीती अश्विन ने सफाई देते हुए लिखा कि मैच जल्दी खत्म होने के पीछे उनका कोई हाथ नहीं है.

इसके बाद सहवाग की पत्नी आरती सहवाग का नंबर था . वह भी इस मजाकिया बातचीत में कूद पड़ीं. उन्होंने भी चुटकी लेते हुए कहा कि उनकी तरह से भी कभी कोई दबाव नहीं रहा, ये तो सहवाग ही थे जिन्हें जल्दी रहती थी.

बता दें कि सीरीज के तीसरे टेस्ट में भारत ने न्यूजीलैंड को 321 रनों के बड़े अंतर से हराकर इतिहास रच दिया. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में कीवी टीम को 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया और वर्ल्ड नंबर वन टीम के स्थान को बरकरार रखा.

 

#twitter, #sehwag, #wife, #FamilyTime, #cricket