गर्ल चाइल्ड डे पर चला गया एक प्रेरक शख्स, शिल्पा शेट्टी के आंसू नहीं रुक रहे

गर्ल चाइल्ड डे पर चला गया एक प्रेरक शख्स, शिल्पा शेट्टी के आंसू नहीं रुक रहे

हंसती खेलती शिल्पा शेट्टी को लगता है किसी की नज़र लग गई. अपनी बेटियों को हीरो सुरेन्द्र शेटटी आज बेटी दिवस यानी गर्ल चाइल्ड़ डे के  दिन दुनिया छोड़ गए. अपने दो बेटियों की बेहतरीन परवरिश करना और उन्हें शीर्श तक पहुंचाना बेटी दिवस पर खासतौर पर याद रखा जाएगा. सुरेन्द्र शेट्टी का मंगलवार (11 अक्टूबर) को देहांत हो गया.

फिल्मी मंकी की खबर के मुताबिक उन्होंने मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली. शिल्पा और उनकी बहन दोनों के ही विकास में सुरेन्द्र शेट्टी का बेहतरीन योगदान था इसीलिए वो उन्हें सबसे ज्यादा प्यार करती थीं और उनके बेहद करीब थीं. जानकारी के मुताबिक सुरेंद्र शेट्टी को सोते वक्त दिल का दौरा पड़ा. सुरेंद्र अपने पीछे अपनी पत्नी सुनंदा और दो बेटियां शिल्पा और शमिता शेट्टी को छोड़ गए हैं. यह शेट्टी परिवार के लिए दुखद समय है.

बता दें कि शिल्पा के पिता सुरेंद्र एक बिजनेसमैन थे और बेटी शिल्पा के लिए आदर्श थे. सुरेंद्र टैंपर प्रूफ वाटर कैप्स के मैन्युफैक्चरर थे. पिछली साल सुरेंद्र के 2 करोड़ रुपए एक बाबा देवेंद्र द्वारा ठगे जाने को लेकर खबरों में थे. इस मामले में हस्तिनापुर में एक एफआईआर भी दर्ज हुई थी. जानकारी के मुताबिक उन्होंने यह पैसा एक हर्बल कंपनी खोलने के लिए लिया था.