वीडियो: नवरात्रि में माता की पूजा लेकिन अपनी मां से क्रूरता, इस वीडियो को देखकर आप हिल जाएंगे

वीडियो: नवरात्रि में माता की पूजा लेकिन अपनी मां से क्रूरता, इस वीडियो को देखकर आप हिल जाएंगे




मुंबई. मां खुद कितना भी दर्द सह सकती है ताकि उसके बच्चे मुस्कुराते रहें .इसके उलट एक हकीकत ये भी है कि बच्चे मां को कितना भी दर्द दे सकते हैं ताकि उनके बच्चे खुश रहें, मुंबई में एक वहशी इनसान अपनी मां को कपडे से बांधकर मुंह बंद करता, बल्कि जमीन पर घसीटता रहा और पंखे से उल्टा लटका ने की कोशिश करता रहा. मां बेहद दुर्बल और 80 साल की महिला है जो न तो ठीक से बोल सकती है न ही विरोध भी कर सकती थी. इतने पर भी मन नहीं भरा तो उसने मां को पीटते हुए अपनी बेटी से जुल्म का वीडियो भी बनवाया था.

अफसोस की बात ये है कि जिन लोगों यू ट्यूब पर ये वीडियो अप लोड किया उनकी पीछे से सुनाई पड़ती आवाज़ें और भी ज्यादा गुस्सा दिलाती है. ये लोग टॉर्चर देख कहे हैं और ठहाके लगा रहे हैं.

तकरीबन 3 साल से बूढी मां अपने ही बेटे का जुल्म सह रही थी, लेकिन एक दिन वह वीडियो वीमेन रेस्पेक्ट फाउंडेशन की अध्यक्षा सुंदरी ठाकुर के हाथ लग गया और बेटे का पाप का घडा भर गया. डीएन नगर पुलिस ने वीडियो देखने के बाद आईपीसी की धारा 354, 342, 336, 506(2),504 और 34 के तहत मामला दर्ज कर उस जालिम बेटे,बहू और पोती तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक जुल्म का वीडियो सामने आने के बाद बेटे का कहना है कि वह मां के साथ खेल रहा था. मां ने भी किसी भी तरह की शिकायत देने से इनकार किया, वह ठीक से बोल भी नहीं पाती. आरोपी बेटे का नाम सुरेंद्र सत्तार सिंह वैध है. अंधेरी के डीएन नगर में वह अपने परिवार के साथ रहता है और बूढे माता-पिता अलग रहते हैं. तीन महीने पहले मां जब घर में बेटे से मिलने आई थी तब उसके साथ बेटे और बहू ने मिलकर यह अमानवीय अत्याचार किया और वीडियो भी बनाया था.