सलमान के पिता को शिवसेना की धमकी, जानिए कितनी साफ-साफ धमकी है ये

सलमान के पिता को शिवसेना की धमकी, जानिए कितनी साफ-साफ धमकी है ये




नई दिल्लीः धीरे धीरे देश का माहौल वाकई खौफनाक होता जा रहा है. अति राष्ट्रवाद और अंधधार्मिकता के चलते अब लोगों का मुंह खोलना मुश्किल होने लगा है. सलमान खान ने सर्जीकल स्ट्राइक की का समर्थन किया तो ठीक लेकिन इसके साथ ही जब सलमान ने कहा कि पाकिस्तान से यहां सरकार से वीजा लेकर काम करने आने वाले कलाकार कोई आतंकवादी नहीं हैं तो मुसीबत हो गई. नतीजा ये हुआ है कि उनको धमकियां झेलनी पड़ रही हैं. शिवसेना ने अब सलमान खान के पिता को सलाह दी है कि वो अपने बेटे को घर पर ही रखें.

आपको बता दें कि सलमान खान ने कल ही पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने के मुद्दे पर कहा था, ‘वे कलाकार हैं आतंकी नहीं. सरकार उन्हें परमिशन और वीजा देती है. वो आतंकी थे, ये कलाकार हैं, वर्क परमिट हमारी सरकार देती है उन्हें.’ सर्जिकल स्ट्राइक में जो मारे गए वो आतंकी थे, उन्हें मारा तो ठीक किया.

बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान ने सर्जिकल स्ट्राइक पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा था, ‘वे आतंकी थे ना, ये बिल्कुल सटीक एक्शन था’. सलमान ने अपने इस बयान से साफ कर दिया है कि आतंवाद के मुद्दे पर पूरा देश एकजुट है और कोई भी आतंकवादी गतिविधि भारत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी. फिर भी इस बयान के बाद शिवसेना ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

वहीं सलमान खान के बयान पर फिल्म जगत से मिली जुली प्रतिक्रिया आ रही है. फिल्म निर्देशक श्याम बेनेगल का कहना है कि पाकिस्तानी कलाकारों को वापस जाने के लिए कहना ठीक नहीं. जबकि सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी का कहना है कि ये फैसला सरकार का काम है. इससे पहले सैफ अली खान और करण जौहर भी पाकिस्तानी कलाकारों का बॉलीवुड में काम करने को पर समर्थन कर चुके हैं. जबकि इंडियन मोशन पिचर्स प्रोड्यूसर एसोसिएशन ने पाक कलाकारों के साथ काम करने से मना किया है.