एक न्यूज़ चैनल को बरबाद करना चाहते हैं सलमान खान

एक न्यूज़ चैनल को बरबाद करना चाहते हैं सलमान खान




सलमान खान ने उस न्यूज़ चैनल को बरबाद करने का फैसला किया है. उन्होंने इस चैनल से जितना हर्जाना  मांगा है वो भरना किसी के बस की बात नहीं  नहीं. अभिनेता सलमान खान ने इस न्यूज चैनल पर 100 करोड़ रुपए की मानहानि का केस दर्ज कराया है. अंग्रेजी अखबार हिन्दुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने चैनल द्वारा छवि खराब करने पर कोर्ट में ये दावा ठोका है.

रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने मानहानि का केस बॉम्बे हाइकोर्ट में दर्ज कराया है. सलमान ने यह मानहानि का केस चैनल द्वारा चिंकारा शिकार मामले में किए गए एक स्टिंग ऑपरेशन को लेकर किया है.

सलमान खान ने बॉम्बे हाइकोर्ट में दायर किए गए केस में कहा है कि चैनल ने 1998 के चिंकारा शिकार मामले में एक स्टिंग ऑपरेशन उनके खिलाफ किया, जिससे उनकी छवि खराब होगी. सलमान खान चाहते हैं कि चैनल के स्टिंग ऑपरेशन के किसी भी हिस्से को जारी करने या किसी भी तरह से सार्वजनिक करने से रोका जाए.

इस स्टिंग आपरेशन में चैनल ने गवाह के हवाले से दावा किया कि उसने सलमान खान को चिंकारा का शिकार करते हुए जोधपुर में देखा है.’ हालांकि गवाह बाद में अपने बयान से मुकर गए और कहा कि विडियो छेड़छाड़ कर बनाया गया है.

गौरतलब है कि सलमान खान जोधपुर के सुदूरवर्ती इलाके भावड़ में 26 सितंबर, 1998 को और इसी इलाके के घोड़ा फार्म्स में 28 सितंबर, 1998 को अवैध शिकार करने के आरोपी थे. सलमान उस समय जोधपुर में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग कर रहे थे. सलमान इस मामले में इससे पहले जोधपुर जेल जा चुके हैं. लेकिन पिछले दिनों जोधपुर हाइकोर्ट ने सलमान को इस मामले में बरी कर दिया था.