फेमस होने के लिए उन्होंने बहाया बेकसूरों का खून, कमज़ोर दिल वाले न पढ़ें तो बेहतर

फेमस होने के लिए उन्होंने बहाया बेकसूरों का खून, कमज़ोर दिल वाले न पढ़ें तो बेहतर

महज मशहूर होने के लिए कोई कितना गिर सकता है? रूस की दो लड़कियों को जानवारों के साथ क्रूरता बरतने और उनको मारने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक अलीना ओरलोवा और उसकी साथी  लडकी जानवारों को लगातार प्रताड़ित करते थे और पापुलर होने के लिए उनकी फोटो फेसबुक पर पर पोस्ट करते थे.

फिलहाल प्रशासन ने दोनों लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है. ओरवोला को रूस के व्लादिवोस्टोक एयरपोर्ट से उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह सेंट पीटर्सबर्ग की फ्लाइट पकड़ने जा रही थी. वहीं उसकी 19 साल की साथी को भी अरेस्ट कर लिया गया है.

अलीना ओरलोवा और उसकी फ्रेंड सोशल मीडिया पर क्रिस्टिना हेम्प नाम से आईडी मौजूद है. इस पर जानवरों के साथ की गई क्रूरता की फोटो पोस्ट की गई है. फोटो में दिखाया गया है कि दोनों ने एक बिल्ली के गले के नीचे चाकू लगा रखी है. वही, एक डॉगी (कुत्ते) को कॉलर के सहारे दीवार पर टांग दिया और उसको एयर गन से शूट किया.

वहीं कुछ फोटोज में जानवारों को मरा हुआ दिखाया गया है. एक लड़की बिल्ली के इंटरनल ऑर्गेन को काटते हुए नजर आ रही है. इस क्रूरता की तस्वीर के सामने आने के बाद से लोगों में इसके खिलाफ रोष है और लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

स्थानीय लोगों ने लड़कियों द्वारा की जा रही इस क्रूरता को रोकने के लिए प्रशासन से मांग की थी और इसके लिए अभियान चलाया था. दोनों लड़कियां स्टूडेंट हैं और रूस की ही रहने वाली हैं. लड़कियों का कहना है कि वह गैरजरुरी जानवारों को गोद लेती है और उनकी देखभाल करती है. हालांकि उन पर जानवारों के साथ क्रूरता बरतने का आरोप है और इसका सबूत ऑनलाइन मौजूद है.