केजरीवाल का असली वीडियो संदेश, खुद सुनें और करें फैसला

केजरीवाल का असली वीडियो संदेश, खुद सुनें और करें फैसला

अरविंद केजरीवाल के बयान को लेकर लगातार हंगामा हो रहा है. अलग अलग पार्टियां इस पर अलग अलग बयान दे रही हैं. आम आदमी पार्टी का कहना है कि केजरीवाल ने ऐसा कुछ नहीं कहा जिसपर बवाल हो. जाहिर है ऐसे में केजलीवाल का वो वीडियो सबूत बन गया है जिसमें उन्होंने अपनी बात कही. हम आपको दिखा रहे हैं वो वीडियो संदेश जिसके कारण बवाल हुआ. कोई काट छांट नहीं कोई कमेंट्री नहीं. ताकि आप खुद फैसला कर सकें कि केजरीवाल वाकई पाकिस्तान के फायदे की बात कर रहे थे या इस पर राजनीति हो रही है

पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल ने केजरीवाल के इस बयान भारत के खिलाफ हथियार के तौर पर इस्तेमाल किया तो दिल्ली से सियासी गलियारों में कोहराम मच गया. बीजेपी का कहना ह कि राजनीति अपनी जगह है और राजनीतिक मतभेद अपनी जगह लेकिन देश के मामले में कुछ बोलने से पहले केजरीवाल को सोचना चाहिये.

साक्षी महाराज ने तो यहां तक पूछ लिया कि क्या केजरीवाल कहीं पाकिस्तान में चुनाव लड़ने की तैयारी तो नहीं कर रहे. वीडियो संदेश पर हंगामा मचा तो उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया बचाव में उतरे. सिसोदिया ने ट्वीट

भारतीय सैनिक देश का हीरो है. विदेशी मीडिया के जरिए सेना का मज़ाक बनाने की पाकिस्तानी साजिश का जवाब तो देना ही चाहिए. आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि सर्जिकल ऑपरेशन जैसे महत्वपूर्ण मसले पर राजनीति कर रही है.

पाकिस्तान पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर अब हिंदुस्तान में सियासत चरम पर है. कल अरविंद केजरीवाल ने सर्जिकल स्ट्रा केजरीवाल का असली वीडियो संदेश, खुद सुनें और करें फैसला इक का सबूत मांगा तो आज बीजेपी ने केजरीवाल को राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर नसीहत दे डाली.लेकिन जिस तरह पाकिस्तानी मीडिया ने इस बयान का इस्तेमाल किया है.ये हंगामा फिलहाल थमता नज़र नहीं आता.