कैमरे पर अपने से 60 साल छोटी लड़की के साथ पकड़े गए नेताजी, देखिए पूरा वीडियो

कैमरे पर अपने से 60 साल छोटी लड़की के साथ पकड़े गए नेताजी, देखिए पूरा वीडियो

  • अपने से 60 साल छोटी नौकरानी के बेटी के साथ हम बिस्तर मिले मध्य प्रदेश के एक्स मेयर और कांग्रेस लीडर एनपी दुबे.
  • एमएमएस वायरल होने से सियासी तूफान.
  • 39 सेकेंड के वीडियो में बुजुर्ग नेता अपनी नौकरानी की बेटी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में.
  • मामला अभी तक पुलिस के पास नहीं.
  • वीडियो को ब्लैकमेलिंग से भी जोड़कर देखा जा रहा है.
  • वीडियो में नेताजी लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि बुजुर्ग कांग्रेस नेता भगवा रंग की लुंगी पहने हैं और उनके शरीर के ऊपरी हिस्सा निर्वस्त्र है. उनके गले में रुद्राक्ष की माला और शरीर पर जनेऊ भी नजर आ रहा है. वीडियो की शुरूआत में ही नेताजी लड़की के साथ रंगरेलियां मनाते दिख रहे हैं. कमरे में घुसते ही कैमरामैन लड़की से पूछता है कि तू इधर क्या कर रही है, कब आई है. नेताजी कैमरामैन को बताते हैं कि अभी आई है. कैमरामैन फिर पूछता है कि क्या करने आई है. लड़की कहती है कि दो मिनट का काम था.

कैमरामैन लड़की से कहता है कि तू तो कह रही थी कि कुछ काम है. फिर यह क्या कर रही है. 39 सेकेंड के इस वीडियो में बुजुर्ग नेता के चेहरे पर डर साफ झलक रहा है.

कैमरामैन नेताजी से जैसे ही यह पूछता है कि तुम ये क्या कर रहे थे. इतना सुनते ही नेताजी कैमरा छीनने की कोशिश करते हैं. छीनाझपटी में वीडियो बंद हो जाता है. वीडियो बनाने वाला कोई नजदीकी है. वह नेताजी और लड़की दोनों को जानता है.

वीडियो नेताजी के गोरखपुर स्थित घर के ऊपर बने कमरे का है.  एक्स मेयर एनपी दुबे का कहना है कि मैंने अभी वीडियो नहीं देखा है, इसलिए अभी इस मामले में कुछ नहीं कह सकता. उनका कहना है कि पारिवारिक विवाद की वजह से उनके खिलाफ किसी ने साजिश की है. वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी के जिलाध्यक्ष दिनेश यादव ने कहा है कि इस कथित वीडियो को लेकर पार्टी चिंतित है. उन्होंने कहा कि ये जांच का विषय है और इस मामले की निष्पक्ष जांच होना चाहिए.

दुबे के साथ उनके कमरे के बिस्तर पर कौन सी महिला थी इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है. जिलाध्यक्ष ने कहा कि लड़की यदि शिकायत करती है तो पार्टी के नियम के अनुसार कार्रवाई की अनुसंशा की जाएगी.

बताया गया है कि दुबे 198081 में जबलपुर नगर निगम के मेयर रहे. वे राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य होने के साथ वकील भी हैं. शहर में दुबे और उनके परिवार की अलग प्रतिष्ठा है.