क्या जयललिता का निधन हो गया है? तमिलनाडु में वायरल हो रहा है ये ऑ़़डिओ.

क्या जयललिता का निधन हो गया है? तमिलनाडु में वायरल हो रहा है ये ऑ़़डिओ.




चेन्नई: जयललिता ब्रेन डैड ! जी यूट्यूब पर वायरल हो रहे इस वीडियो का यही मतलब है. इस वीडियो में एक महिला की आवाज़ है जो कह रही है कि जयललिता ब्रेन डेड हैं और डॉक्टरों में इतनी हिम्मत नहीं कि वो इसका एलान कर दें. इसलिए उन्हें वेंटीलेटर पर डालकर रखा गया है. इस महिला का कहना है कि अगर जयलिता का निधन हुआ तो लोग अपोलो अस्तपाल को बरबाद कर देंगे इसलिए डॉक्टर इस खबर को छिपा रहे हैं. इस महिला का कहना है कि खबर को तब जाहिर किया जाएगा जब लोग घरों में होंगे खास तौर पर रात के समय ताकि कम से कम हंगामा हो.

इससे पहले AIADMK के पदाधिकारी बी वालारमथी ने संवाददाताओं से कहा है कि वो स्वस्थ हैं और डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है.

उधर अपोलो अस्पताल ने कहा है कि सीएम का ‘संक्रमण’ के लिए उपचार किया जा रहा है। जयललिता 22 सितंबर से अस्पताल में भर्ती हैं। उनके इलाज के लिए लंदन से एक डॉक्टर बुलाया गया है।

अपोलो अस्पताल ने कहा है कि मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। अस्पताल की ओर से जारी एक बुलेटिन में बताया गया है कि उसने ब्रिटेन के एक चिकित्सक की विशेषज्ञ राय ली है, जिन्होंने उनकी जांच की और चिकित्सा की मौजूदा प्रक्रिया से सहमति जताई।

इसके बावजूद ये ऑडियो वाट्सएप पर लगातार बांटा जा रहा है. आप भी ज़रूर सुनें.