इन 10 सवालों से खुलेगी मोदी की देशभक्ति की पोल

इन 10 सवालों से खुलेगी मोदी की देशभक्ति की पोल




रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा है कि देश में जबतक मोदी हैं वो पूरी तरह सुरक्षित है. इस बयान के बाद कुछ अहम सवाल मन में आ रहे हैं. इन सवालात का मकसद ये पड़ताल करना है कि उनके नेतृत्व में देश सुरक्षित है या सुरक्षा की चुनौतियां बहुत ज्यादा बढ़ गई हैं. यहां कुछ सवाल हैं. इन सवालों के जवाबों में ही पर्रिकर की बात का जवाब छिपा है. गूगल है और ज्ञानी लोग भी हैं. जहां से चाहें सवालों के जवाब हासिल कर लें. नीचे कमेंट बॉक्स में आप भी दे सकते हैं जवाब …

  1. ये बताइये कि UPA के पिछले 5 साल से ज्यादा आतंकवादी हमले आपके राज्य में हुए कि नहीं हुए ?
  2. कश्मीर में 5 पिछले 10 साल में सबसे ज्यादा कर्फ्यू कब लगा ? एनडीए के 2 साल का सालाना एवरेज निकाल लें और यूपीए का निकालकर तुलना कर लें या जैसे आपकी मर्जी हो तुलना कर लें.
  3. पुलिस की और आम लोगों के बीच कश्मीर में झंझट कब ज्यादा हुआ . पिछला इतिहास निकाल लें
  4. आम कश्मीरी के साथ सरकार का संवाद और विश्वास किस दौर में सबसे कम रह? इन दो साल में या पिछले 10 साल में.
  5. पाकिस्तान और नवाज शरीफ को सबसे ज्यादा प्यार मोहब्बत मान सम्मान और आइलवयू किसने किया ?
  6. हाफिज़ सईद की जेल से रिहाई के समय कश्मीर का सीएम कौन था ? जिस महबूबा मुफ्ती के साथ मोदीजी और एनडीए ने सरकार बनाई है तबके सीएम उसके कौन थे ?
  7. रुबैया सईद कौन थी और उसका रिश्ता महबूबा मुफ्ती से क्या था. उसके अपहरण को कई जानकारों ने नाटक बताया था ?
  8. पाकिस्तान के सरपरस्त अमेरिका के कदमों में देश किसने झुकाया ?
  9. भारत के सैनिक अमेरिका को इस्तेमाल करने की इजाजत किसने दी ? बदले में हमें अमेरिका के अड्डे इस्तेमाल करने की इजाजत मिली वो हमारे किस कामके हैं?
  10. सितंबर 2014 में जब शरीफ को सेना हटाने की तैयारी कर रही थी और सेना उन्हें हटाने की तैयारी में थी तो क्या मोदी जी ने शरीफ को बचाने के लिए हालात बदलकर कोशिशें कीं. क्या नवाज यूपी चुनाव के लिए उसका बदला चुका रहे हैं?