केजरीवाल ने तो कुछ नहीं बोला लेकिन कपिलमिश्रा ने तो हद ही कर दी, देखें वीडियो

केजरीवाल ने तो कुछ नहीं बोला लेकिन कपिलमिश्रा ने तो हद ही कर दी, देखें वीडियो




केजरीवाल के मंत्री कपिल मिश्रा दिल्ली की राम कॉलोनी में भाषण देते हुए एक बार फिर बहक गए और भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर फिर से सवाल खड़े कर दिए. ‘सीधी बात कपिल मिश्रा’ के नाम से एक वीडियो youtube पर अपलोड किया है. और हैरानी की बात है कि ख़ुद कपिल मिश्रा ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है. कपिल मिश्रा वीडियो में बोल रहे हैं कि “जो हिंदुस्तान को देशभक्ति के सर्टिफिकेट बांटते थे कि तू देश भक्त है गद्दार है लेकिन उनसे ऐसे सवाल पूछे है की अब सर्टिफिकेट देने से पहले शायद 10 बार सोचेंगे .

कपिल मिश्रा ने भारतीय सेना की कार्रवाई पर उठाए सवाल? कपिल ने आगे कहा कि “कल मुझसे कोई कह रहा था कि ये टीवी वाले कुछ भी दिखाने को तैयार हैं. टीवी वाले कह रहे हैं कि पाकिस्तान को हरा दिया. हमने कहा कहाँ हरा दिया? तो कह रहे हैं टीवी में हरा दिया. -टीवी वाले कह रहे हमने मुंह तोड़ जवाब दे दिया. कहाँ जवाब दे दिया, बोले टीवी पे जवाब दे दिया.

तो टैंकर भेजने की ज़रूरत नहीं टीवी के एंकर ही भेज दो. ये तो वैसा हुआ कि घर में ढोल बजाने और पटाखे चलाने शुरू किए की घर में बच्चा हुआ है. मिठाई बाँट दी, दुनिया भर से बधाई ले ली. नाच गाना, धूम धड़ाका हुआ. अगले दिन किसी ने पूछ लिया की लड़का हुआ या लड़की? तो  कहा कि क्या गद्दारों वाली बात कर रहे हो.  सवाल कैसे पूछ लिया.-अगर सवाल पूछना गुनाह था तो ढोल मंजीरे क्यों बजा रहे थे. चुप रहने वाली चीज थी तो चुप रहते. जब इतना ढोल दुनिया में बजा दिया तो बता दो की लड़का हुआ है या लड़की.”