Video: लड़कियों ने अंडरवियर में चोरी का सामान छिपाया, दुकानदार ने ऐसे निकलवा लिया

मामला लड़कियों का हो, चोरी का सामान उनके अंडरवियर के अंदर हो. ऐसे में तलाशी लेना और सामान निकलवाना बच्चों का खेल नहीं है. लेकिन इस दुकानदार ने जो किया वो सचमुच हैरान कर देने वाला था.

बाद में कोई उल्टा सीधा आरोप न लगाए इसलिए दुकानदार ने वीडियो भी बना लिया. दोनों लड़कियों को पकड़ते वक्त बनाए गए इस विडियो में उन्हें अंडरवियर में से सामान निकालते हुए भी दिखाया गया है.

इस वीडियो को लाइव लीक ने शेयर किया था. डेली मेल की खबर के मुताबिक, यह वीडियो ब्राजील की एक दुकान का है.

वीडियो को 9 अक्टूबर को पोस्ट किया गया था. वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद से वायरल हो गया. वीडियो में दिखाया गया है कि लड़कियों ने अपने अंडरवीयर में बोतल, स्नैक्स और घर में इस्तेमाल होने वाले कुछ और सामान छिपा रखे थे. वीडियो में दिखाया गया है कि पकड़े जाने के बाद दोनों चुपचाप सारा सामान निकाल देती हैं. दोनों सारा सामान निकालकर एक-एक करके जमीन पर रख देती हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि दुकान का मालिक वहां काम करने वाली महिला को बुलाकर उन दोनों की चैकिंग भी करवाता है. वह इस बात की पुष्टि करना चाहता था कि दोनों के पास कोई सामान बच तो नहीं गया.

दुकान के मालिक ने उन महिलाओं को पुलिस के हवाले किया या फिर ऐसे ही जाने दिया यह फिलहाल साफ नहीं है. जिन लड़कियों ने चोरी की वह कौन थी उनके बारे में भी जानकारी नहीं मिली है.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें