नवाज़ शरीफ भारत की तरफ से इतने निश्चिंत क्यों हैं ? मोदी पर इतना भरोसा क्यों ?

भारत सरकार तरह तरह से पाकिस्तान पर दबाव बनाने की कोशिश कर रही है. कभी सिंधु समझौता तोड़ने की बात करती है तो कभी लोग सीमा में घुसकर पाकिस्तान पर हमला करने की मांग कर रहे हैं लेकिन इस बीच नवाज़ शरीफ मस्त हैं. हाल ही में उनकी बेटी का सैक्स वीडियो वायरल हुआ तो नवाज़ शरीफ आराम से छुट्टियां मनाने में मशगूल है.

नवाज़ शरीफ हाल ही मे लंदन के नामी फैशन स्टोर में शॉपिंग करते हुए देखे गए. लंदन के हाई फैशन रिटेल स्टोर को हैरोड्स के नाम से जाना जाता है.इतने मुश्किल हालात में नवाज़ शरीफ मस्त होकर शॉपिंग कर रहे हैं. इसका साफ मतलब है कि भारत की तरफ से वो निश्चिंत हैं. लेकिन नवाज़ अगर निश्चिंत हैं तो क्यो ? भारत की पर इतना भरोसा है या मोदी पर ?

बहरहाल उनके लंदन में मौजमस्ती का पता तब चला  एक महिला ने उनकी फोटो भी ली. नवाज शरीफ के साथ मौजूद टीम के सदस्यों को ये बहुत नागवार गुजरा. बताया जा रहा है कि महिला के साथ बदसलूकी की गई.

‘बिजनेस स्टैंडर्ड’ की रिपोर्ट के मुताबिक लंदन स्थित डेटा साइंटिस्ट शोएब तैमूर ने ट्वीट किया है कि व्हाट्सऐप ग्रुप पर एक परिचित ने नवाज शरीफ को हैरोड्स में गुच्ची जूते खरीदते देखा. नवाज शरीफ खुद को एक पाकिस्तानी नागरिक की ओर से अप्रोच किए जाने पर घबरा गए. उनकी सुरक्षा टीम ने महिला को ऐसा करने से रोका. हैरोड्स के सिक्योरिटी स्टाफ ने महिला से उसका फोन ले लिया.

 

अपने वैरीफाइड अकाउंट से ट्वीट करने वाले तैमूर का ये भी कहना है कि महिला से ये सवाल किया गया कि वो स्टोर में किसी मर्द साथी (मेहराम) के बगैर क्यों मौजूद है? तैमूर के मुताबिक महिला को बाद में लंदन स्थित पाकिस्तान हाई कमीशन ले जाया गया. महिला से कहा गया कि अगर वो हैरोड्स में शॉपिंग करते नवाज शरीफ से सवाल पूछेंगी तो हाईकमीशन आपको समन करेंगे. तैमूर ने अपनी बातों के सबूत में हैरोड्स में नवाज शरीफ के खरीददारी करते फोटो को भी ट्वीट किया.नवाज़ शरीफ भारत की तरफ से इतने निश्चिंत क्यों हैं ? मोदी पर इतना भरोसा क्यों ?

इमरान खान ने बोला हमला

वहीं पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान ने भी नवाज शरीफ पर हमला बोला है. इमरान ने ट्वीट किया, ‘पूर्वी सीमा और नियंत्रण रेखा पर तनाव का माहौल है, जबकि प्रधानमंत्री लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं और खरीदारी कर रहे हैं.’

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें