पाकिस्तान को हिला देगी भारत की ये तोप, ‘युद्ध शुरू बस एलान की तैयारी’

पाकिस्तान को हिला देगी भारत की ये तोप, ‘युद्ध शुरू बस एलान की तैयारी’




नई दिल्ली: पाकिस्तान को अब इस सबसे बड़ी तोप का सामना करना होगा. सबसे बड़ी तो तोप जो पाकिस्तान के पास एक भी नहीं है. इस तोप के सामने हाफिज़ सईद भी पानी भरेगा. जी हां मोदी  जी की सबसे बड़ी तोप यानी  सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कह दिया है कि पाकिस्तान से लड़ाई शुरू हो गई है और घोषणा होना ही बाकी है. भारत को युद्ध के लिए तैयार रहना चाहिए. लड़ाई शुरू हो गई है बस घोषणा नहीं हो रही है.”

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा, ”पाकिस्तान के पास जो परमाणु हमले की क्षमता है उससे हो सकता है वो भारत के दस करोड़ लोगों की हत्या कर दे लेकिन फिर उसके बाद जब हम जवाब देंगे तो पाकिस्तान का नामोनिशान नहीं होगा.” ये तोप आज एबीपी न्यूज़ के कार्यक्म में शाम 8 बजे चैनल के दर्शकों का वीर रस में मनोरंजन करने वाली है

जब स्वामी से एक सिर के बदले दस सिर पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं सिर और जान लेने की बात नहीं करूंगा लेकिन हमारा उद्देश्य पाकिस्तान के चार टुकड़े होना चाहिए. मैं समझता हूं कि आने वाले दिनों में मेरी बात मानी जाएगी.”

जल समझौते को रद्द करने के सवाल पर स्वामी ने कहा, “संधियां सिर्फ दोस्तों के बीच होतीं हैं. हमने पहले कभी ऐसा कोई कदम नहीं उठाया. लेकिन इस बार निर्णायक युद्ध होना चाहिए. पाकिस्तान की आदत है कि वो समझौता करता है फिर तोड़ देता है. इसलिए नेहरू जो गलती करके गए हैं उसे सुधारने का वक्त है. अगर युद्ध की स्थिति आएगी तो सिंधु जल समझौते को रद्द कर देंगे.”