पूनम पांडे ने की नयी फिल्म पॉर्न नहीं है लेकिन…

पूनम पांडे ने की नयी फिल्म पॉर्न नहीं है लेकिन…




नई दिल्ली: पूनम पांडे की नयी फिल्म मोबाइल मूवी है औऱ वो खास मोबाइल दर्शकों के लिए बनाई गई है. फिल्म पूरी तरह एडल्ट मूवी है इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया. ये अलग बात है कि ट्रेलर रिलीज से पहले ही लीक हो गया. ऐसे ही उत्साहित और अपनी अदाओं के कायल प्रशंसकों के लिए पूनम भारत की पहली मोबाइल ओनली एडल्ट फिल्म ‘द वीकेंड’ लेकर आई हैं.

द वर्ल्ड नेटवर्क्‍स कंपनी के बैनर तले  सुरेश नाकुम द्वारा निर्मित ‘द वीकेंड’ का ट्रेलर शुक्रवार को नई दिल्ली के फ्लिप एम.टी.वी लाउंज में रिलीज किया गया.

ट्रेलर रिलीज के मौके पर पूनम से जब एक खास किरदार निभाने के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने कहा, “मुझे राधिका आप्टे का काम पसंद है. उनका काम रियल लगता है.”

फिल्म का ट्रेलर रिलीज से पहले ही लीक हो गया और रातों-रात इसे खासी लोकप्रियता हासिल हुई. लेकिन लीक के बावजूद पूनम ने दिल्ली में इसे जारी किया.

अपनी फिल्म ‘द वीकेंड’ के विषय में बताते हुए उन्होंने कहा कि यह एक हॉरर स्टोरी है, जो दिल्ली के एक बिंदास जोड़े के इर्द-गिर्द बुनी गई है. इस जोड़े की भूमिका मैने और अमित ने निभाई है, जो अपने बिंदास अंदाज के चलते सीरियस टाइप की परिस्थितियों में आ जाते हैं.

फिल्म के बारे में आगे ज्यादा खुलासा न करते हुए उन्होंने कहा, “आगे क्या होगा, यह आप 24 सितंबर को इस फिल्म के माध्यम से जान सकेंगे.”

video courtsey bollywood dhamaka