Video: युद्ध से ज्यादा नवाज़ शरीफ की बेटी के कथित सैक्स वीडियो की चर्चा

Video: युद्ध से ज्यादा नवाज़ शरीफ की बेटी के कथित सैक्स वीडियो की चर्चा




मरियम की की असली तस्वीर, वीडियो इन्हीं का बताया जा रहा है
एक तरफ नवाज शरीफ भारत के हमले की तैयारियों की खबरों के बीच अलग अलग बैठकों में दिनरात एक किए हुए थे तो वहीं दूसरी तरफ एक एमएमएस ने उनकी नींद हराम कर दी. एमएमएस में एक लड़की तरह तरह की मुद्राएं बना रही है और बेहूदा ढंक से डॉंस के साथ अपने अंग दिखा रही है.

इस एमएमएस में दिखने वाली लड़की को नवाज शरीफ की बेटी मरियम शरीफ बताया गया. वीडियो बुरी तरह वायरल हुआ और पाकिस्तान के हर हिस्से में इसे तेज़ी से शेयर किया गया. पाकिस्तान में लोग मरियम की खूबसूरती के कायल हैं और उनका ऐसा एमएमएस चौकाने वाला था. इसपर अटकलों का बाज़ार भी गर्म रहा. कुछ लोगों ने कहा कि ये वीडियो असली है कुछ ने इसे नकली बताया. कुछ लोगों ने कहा कि ये उनके पति के साथ निजी पलों का वीडियो है जो लीक हो गया. वीडियो में दिख रही लड़की बार बार कपड़े भी उतार रही है.

आपको बता दें कि ये सेक्स वीडियो पाकिस्तान से वायरल हुआ है. नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज का ये कथित वीडियो अभी तक कई देशों में पहुंच गया है. जिसके बाद उनके सेक्स स्कैंडल होने का दावा किया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मरयम जैसी दिखने वाली महिला बड़ी खुश नजर आ रही है इतना ही नहीं वीडियो देख कर लग रहा है कि मरयम ये सारी हरकते शराब के नशे में कर रही हैं. वीडियों देखने के लिए नीचे क्लिक करें.  इस बारे में न तो नवाज़ शरीफ के परिवार से कोई बयान अभी तक आया है न सरकार की तरफ से . लेकिन कई प्लेटफॉर्म्स पर ये वीडियो बैन कर दिया गया है.