झलक दिखाने वाली ड्रेस के चलते नरगिस को हुई शर्मिंदगी, पिनअप करके छिपाया सीने का हिस्सा

झलक दिखाने वाली ड्रेस के चलते नरगिस को हुई शर्मिंदगी, पिनअप करके छिपाया सीने का हिस्सा

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी को कुछ ज्यादा ही बोल्ड ड्रेस पहनना भारी पड़ गया. उन्हें एक टीवी शो में स्क्रीन पर आने की तब तक इजाजत नहीं दी गई जबतक कि वो अपनी भड़काऊ ड्रेस बदलने को तैयार नहीं हो गई. नरगिस अपनी फिल्म ‘बैंजो’ के प्रमोशन के लिए एक टीवी-शो के सेट पर पहुंची. उन्होंने ब्लू कलर का जो ड्रैस पहना हुआ था वो बेहद भड़काउ था और उसके गाउन का बीच का हिस्सा काफी खुला हुआ था इसमें से नरगिस के सीने का एक हिस्सा झलक रहा था. शो की प्रोडक्शन टीम ने नरगिस से कहा कि वो ये ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने नहीं आ सकतीं क्योंकि ये फैमिली शो है.

प्रोडक्शन की इस सलाह को नरगिश ने नज़रअँदाज कर दिया . थोड़ी देर बाद रितेश देशमुख के साथ नरगिस टीवी शो के सेट पर पहुंची. लेकिन उन्होंने टीम की बात को नजरअंदाज कर दिया. इसके बाद डायरेक्टर को शो बीच में रोकना पड़ा. इस बार उन्होंने नरगिस को साफ शब्दों में समझा दिया.

उन्होंने कहा कि आप इस तरह से स्किन-शो करने वाली ड्रेस के साथ सेट पर नहीं जा सकतीं. आखिर फिल्म का सवाल था इसलिए नरगिस को डायरेक्टर की बात माननी पड़ी. नरगिस ने अपने उस कट को पिनअप कर लिया.

शो के सेट पर हुई ये घटना धीरे से सोशल मीडिया पर आ गई और वायरल हो गई, हालांकि कुछ लोगों ने इसे प्रमोशनल गिमिक बताया है. लोगों का मानना है कि नरगिस फाख्री के साथ कंट्रोवर्सी होने का मतलब है फिल्म बैंजो का विवादों में आना. विवाद का मतलब है फिल्म की चर्चा होना.