डायलॉग तो आप हमेशा अच्छे बोलते हैं मोदी जी, कुछ एक्शन हो जाए

डायलॉग तो आप हमेशा अच्छे बोलते हैं मोदी जी, कुछ एक्शन हो जाए




मोदी जी कब तक निंदा करते रहेंगे,  कब तक कहते रहेंगे कि कड़ा कदम उठाया जाएगा. कितनी सदियों तक ये डायलॉग सुनते रहेंगे . यही सब निचोड़ है उड़ी हमले के बाद आ रहे ट्वीट का . हालत ये हैं कि पीएम मोदी के खुद फैन्स भी उनसे एक्शन की मांग कर रहे हैं.

उरी हमले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया और 18 सितंबर को हुए इस हमले की निंदा की. पीएम मोदी ने इसके लिए तीन ट्वीट किए. पहले ट्वीट में पीएम ने लिखा, ‘हम उरी में हुए कायराना हमले की निंदा करते हैं. मैं देश को भरोसा देता हूं कि इस हमले के पीछे जो भी लोग हैं उन्हें सजा जरूर दी जाएगी.’ दूसरे ट्वीट में मोदी ने लिखा, ‘शहीद हुए सैनिकों को हम सलाम करते हैं. देश उनकी कुर्बानी हमेशा याद रखेगा.’ लेकिन लोगों को पीएम का ट्वीट कुछ पसंद नहीं आया. एक ने पीएम से एक्शन की डिमांड की. उसने लिखा, ‘सर अब एक्शन दिखाइये, भाषण से मन भर गया.’ दूसरे ने लिखा कि अगर मोदी पाकिस्तान को सबक सिखा देंगे को उनकी आने वाली सात पीढ़ियां बीजेपी को ही वोट देंगी. वहीं एक ने पीएम मोदी का 2013 का ट्वीट भी दिखाया.

मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तरी कश्मीर के उरी शहर में रविवार (18 सितंबर) सुबह भारी हथियारों से लैस आतंकवादी एक बटालियन मुख्यालय में घुस गए थे. इस हमले में 17 जवान शहीद हो गए और 19 अन्य घायल हुए हैं. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सुबह करीब चार बजे हुए आतंकी हमले के साथ ही विस्फोटों की आवाज सुनाई दी और मुठभेड़ शुरू हो गई. हमले की चपेट में आया स्थल यहां से 102 किलोमीटर और सेना के ब्रिगेड मुख्यालय से कुछ ही मीटर की दूरी पर स्थित है. सूत्रों ने बताया कि हमले के समय डोगरा रेजीमेंट के जवान एक तंबू में सोए हुए थे जिसमें विस्फोट के चलते आग लग गई. आग पास स्थित बैरकों तक भी फैल गई.