जब गोली सीने से दो सूत की दूरी पर आ कर रुक गई, चमत्कार से बची लड़की की जान

जब गोली सीने से दो सूत की दूरी पर आ कर रुक गई, चमत्कार से बची लड़की की जान

फिल्म में बिल्ला नंबर 786 नायक की जान बचाता है तो गुड़गांव में उससे भी ज्यादा बड़ा चमत्कार हुआ. दिलजले प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की कहीं और शादी होने की बात से नाराज़ होकर उसपर गोली चलाई लेकिन कुली के बिल्ले से काफी छोटे लॉकेट ने उसकी जान बचा ली. आरोपी लड़का ने लड़की के सीने पर गोली चलाई, लेकिन लॉकेट से टकराने के कारण गोली का रुख मुड गया और उसकी जान बच गई. आसपास के लोगों ने आरोपी लड़का को मौके पर ही दबोच लिया और पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस ने आरोपी को एक दिन के रिमांड पर लिया है. थाना सेक्टर 56 पुलिस के अनुसार, कोलकाता की रहने वाली लड़की यहां उद्योग विहार में एक निजी कंपनी में काम करती है. वह यहां सेक्टर 56 में किराये के मकान में रहती है.

लड़की ने कुछ महीने पहले ही सहारा मॉल स्थित एक इलेक्ट्रानिक शोरूम से एयर कंडीशनर खरीदा था. इसी दौरान शोरूम के अशोक नाम के कर्मचारी से उसकी जान पहचान हो गई .इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती बढ़ी और वह एक दूसरे से मिलने-जुलने लगे. लेकिन अशोक इसे प्यार समझने लगा और उससे एक तरफा प्यार कर बैठा.

जांच अधिकारी एसआई बाबूलाल के अनुसार, छह माह पहले ही लड़की की किसी अन्य लड़का से शादी तय हो गई, जिस पर लड़की ने अशोक से मिलना-जुलना बंद कर दिया. इससे अशोक परेशान रहने लगा और उसने लड़की से बदला लेने की मन में ठान ली.

सोमवार की शाम 8 बजे लड़की कंपनी से बस में सवार होकर घर के लिए आ रही थी. जब वह सेक्टर 56 में बस से उतरी तो पहले से घात लगाए बैठे अशोक ने कट्टे से लड़की की छाती पर गोली चला दी, लेकिन गोली लड़की के गले में पडे लॉकेट से जा टकराई, जिससे गोली का रुख मुड गया. जिससे लड़की की जान बच गई.

गोली चलते ही आसपास अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. लेकिन आसपास मौजूद लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए लड़का को दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई करते हुए पुलिस को सौंप दिया.