गुरमीत राम रहीम की MSG सीरीज की नयी फिल्म तैयार, इस बार ज़रा हटके दिखेंगे बाबा

गुरमीत राम रहीम की MSG सीरीज की नयी फिल्म तैयार, इस बार ज़रा हटके दिखेंगे बाबा

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम एमएसजी सीरीज की तीसरी फिल्म एमएसजी द वारियर्स-लॉयन हार्ट’ के साथ एक बार फिर पर्दे पर आने को तैयार हैं. गुरमीत राम रहीम कहते हैं कि वो अब लोगों की नज़र में संत के साथ साथ अभिनेता की तरह भी पहचाने जाने लगे हैं. बाबा कहते हैं  “मैं एक संत था, हूं और रहूंगा. फ़िल्म निर्माण तो मैं मानव कल्याण के उद्देश्य से करता हूं.”

जब से सवाल पूछा गया उनके फ़िल्म निर्माण का उद्देश्य सामाजिक है. तो उन्हें अपनी फ़िल्म लोगों को मुफ्त में दिखानी चाहिए.

इस पर वो कहते हैं, “फ़िल्म की कमाई से हम लोगों का इलाज़ फ्री में ज़रूर करवाएंगे. इस विषय पर फ़िल्म के प्रोड्यूसर से हमारी बात हो गई है. हम कोशिश कर रहे हैं कि फ़िल्म को टैक्स फ्री कर दिया जाए. लेकिन पूरी तरह फ्री कर पाना मुश्किल है, क्योंकि फ़िल्म में जिन लोगों ने पैसा लगाया है उनको भी तो अपना पैसा वापस चाहिए.”

बाबा की इच्छा है वो अमिताभ बच्चन और शाहरुख जैसे स्टार्स के साथ काम करें  लेकिन वो कहते हैं कि अमिताभ बच्चन या शाहरुख़ के साथ तब तक फ़िल्म नहीं करेंगे, जब तक उनकी फ़िल्मों में अश्लीलता है.

उनके मुताबिक़, “हॉलीवुड की फ़िल्म ‘अवतार’ हिंदू भगवान हनुमान के जीवन पर आधारित है.”

गुरमीत रहीम का मानना है, “उनकी नई फ़िल्म में जो एलियन दिखाए जा रहे हैं वो अंधविश्वास नहीं है. क्योंकि वेदों में लिखा है इस दुनिया के अलावा भी कई दुनिया हैं.”

उनकी पिछली दोनों फ़िल्मों को लेकर खूब विवाद हुआ था और पंजाब में इन फ़िल्मों पर बैन भी लगाया गया था.

गुरमीत के मुताबिक़, “लोग फ़िल्म बिना देखे ही विवाद शुरू कर देतें हैं. पहले लोग फ़िल्म देखें फिर तय करें कि फ़िल्म में क्या चीज विवाद के लायक है. सच बात तो यह हैं कि ना तो मेरी पिछली फ़िल्म में कोई चीज विवाद जैसी थी ना इस बार है.”