F-16 की गड़गड़ाहट से कांप उठी पाकिस्तानी लोगों की रुह, आधी रात को आसमान में उड़ते विमान देखकर घबराए नागरिक

F-16 की गड़गड़ाहट से कांप उठी पाकिस्तानी लोगों की रुह, आधी रात को आसमान में उड़ते विमान देखकर घबराए नागरिक




पाकिस्तान के न्यूज चैनल जियो टीवी के एडिटर हामिद मीर ने ट्वीट किया कि इस्लामाबाद के आसमान में रात को 10 बजकर 20 मिनट पर एफ-16 लड़ाकू विमान उड़ते हुए देखे. कुछ दूसरे लोगों ने भी ट्वीट कर इसकी पुष्टि की. इसके बाद इस्लामाबाद के कुछ इलाकों में अफरा-तफरी मच गई और लोग सड़कों पर आ गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस्लामाबाद-पेशावर हाईवे को बंद कर दिया गया है. हामिद मीर ने आज तक से बातचीत में कहा कि हमारी सेना जंग के लिए तैयार हैं और सतर्क है. उन्होंने कहा कि एफ-16 विमानों ने इस्लामाबाद के आसमान में 3-4 चक्कर लगाए.

पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार ने ट्वीट कर इसे बड़ा वायु सेना का बड़ा अभ्यास बताया है. मेहर ने लिखा कि ये अभ्यास पांच साल में एक बार होता है. उन्होंने कहा कि इनमें सभी विमान F16 नहीं हैं.

उरी हमले के आरोपों को PAK का इनकार

रविवार को उरी सेक्टर में आर्मी बेस में हुए उस आतंकी हमले के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया था, जिसमें भारतीय सेना के 18 जवान शहीद हो गए थे. पाकिस्तान ने खुद पर लगे आरोपों को सिरे से नकार दिया और भारत पर बिना जांच किए गलत आरोप लगाने की बात कही थी.

गुरुवार को पाकिस्तान में इस्लामाबाद और लाहौर के बीच काफी व्यस्त रहने वाले हाईवे के ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया था क्योंकि इस हाईवे पर पाकिस्तानी एयरफोर्स का दो दिवसीय अभ्यास चल रहा है.