महा हॉट एवलीन का सुपर हॉट वीडियो. देखकर खुद ही बताएं कि क्या ये वीडियो अश्लील नहीं है ?

महा हॉट एवलीन का सुपर हॉट वीडियो. देखकर खुद ही बताएं कि क्या ये वीडियो अश्लील नहीं है ?

भारतीय जर्मन अभिनेत्री एवलीन शर्मा ने ‘आनि पा दे’ टाइटल सॉन्ग को पाकिस्तानी सिंगर जोहैब अमजद के साथ रिलीज़ किया. अदाकारा के नजदीकी सूत्र के मुताबिक, “जोहैब ने इस गाने के लिए एवलीन को पेशकश की और उन्हें यह काफी पसंद आया. यह बहुत अट्रैक्टिव सॉन्ग है.” साथ ही सूत्र ने बताया कि एवलीन इस गाने को सुनते ही एक्साइटेड हो गईं, क्योंकि यह उन्हें बहुत प्यारा लगा. एवलीन ने ट्वीट किया, “दुबई में फिल्माए गए नए म्यूजिक वीडियो को देखिए. कितना शानदार पार्टी ट्रैक है.”

कौन हैं एवलीन शर्मा ?

एवलीन लक्ष्मी शर्मा का जन्म जर्मनी के फ्रेंकफोर्ट में 12 जुलाई 1986 को हुआ था.  उनके पिता भारतीय हैं, बल्कि उनकी माँ एक जर्मन हैं.  एवलीन को अपने कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग पसंद थी और उन्होंने अपनी पढ़ाई के दौरान ही कुछ कॉस्मेटिक ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग शुरू कर दी. एवलीन भारत में बॉडी केयर के अंतर्वस्त्र की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं.  एवलीन शर्मा आठ भाषायोँ में पारंगत हैं- इंग्लिश, हिंदी,जर्मन ,स्पेनिश, थाई, टेगलॉग, फिलिपिएंस, फ्रेंच,डच.

एवलीन ने जर्मन में बतौर मॉडल काम किया. बॉलीवुड अभिनेत्री बनने की ख्वाइश में एवलीन जर्मनी से इंडिया आ गयी. एवलीन बॉलीवुड की कई फिल्म में बतौर सपोर्टिंग रोल में नज़र आ चुकीं हैं. साल 2013 में एवलीन की पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म फ्रॉम सीडनी द लव थी. उसके बाद एवलीन ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ये जवानी है दीवानी में नज़र आई. इसी साल एवलीन फिल्म नौटंकी साला में भी नज़र आई.  साल 2014 में वह मल्टीस्टारर फिल्म यारियां में नजर आयीं, फिल्म कॉलेज लाइफ पर बेस्ड थी. यह साल 2014 की पहली हिट फिल्म साबित हुई थी.

वर्ष 2015 में एवलीन की पहली सोलो लीड फिल्म इश्केदारियां आयीं.  इस फिल्म में उनके अपोजिट महाक्षय चक्रवर्ती नजर आये थे.  हालंकि फिल्म कुछ खास नहीं चली.