पुलिस उसे महिला समझकर छो़ड़ देती थी और वो …

पुलिस उसे महिला समझकर छो़ड़ देती थी और वो …

बिहर में जबसे शराब पर रोक लगी है तबसे शराब की तस्करी के एक से एक खुलासे सामने आ रहे हैं. पटना के रहने वाले अविनाश नाम के एक शख्स को पुलिस ने शराब और साड़ी पहनकर तस्करी करने का आरोप लगा है पुलिस के मुताबिक अविनाश औरतों की तरह मेकअप करता था और और उनकी ही तरह कपड़े पहनता था. मेकअप ऐसा कि अच्छा भला इनसान जाल में फंस जाए. खूबसूरती का ताना बाना बुनता था अविनाश कि देखने वाले दंग रह जाते. इस मेकअप और जनानी पोशाकों की आड़ में वो बिंदास दूसरे राज्यों से शराब लाता और बिहार में बेचता.

अपने गोरखधंधे के लिए इसने सिर्फ अपना चेहरा-मोहरा ही नहीं बदला बल्कि अपना फरेबी नाम भी रखा मोनिका कुमारी बॉम्बे और इसी फर्ज़ी नाम से इसने फेसबुक अकाउंट भी बना लिया. इसके बाद अविनाश ने मोनिका बनकर बिहार पुलिस को खूब चकमा दिया.

पुलिस का इल्ज़ाम है कि बिहार में शराबबंदी लागू होने के बाद इसने मोटी कमाई के लालच में दुनिया का शराब तस्करी का सबसे इनोवेटिव तरीक चुना. वो अविनाश बनकर पश्चिम बंगाल जाता और वहां से शराब के साथ मोनिका बनकर बिहार में घुसता.  हालांकि अविनाश का कहना है कि मोनिका नाम से फर्जी अकाउंट उसने ऐसे ही मौज-मस्ती में बना लिया था और अपनी महिला रूप की तस्वीरें उसने एडिट करके डाली थीं.क्योंकि एडिंटिंग उसका पैशन हैअविनाश ने खुद पर लगे शराब तस्करी के इल्ज़ाम को भी सिरे से खारिज किया पुलिस अब इसके पूरे फर्ज़ीवाड़े और शराब तस्करी के नेटवर्क को खंगालने में जुटी है. इसके लैपटॉप की तलाशी भी ली जा रही है.