लो आ ही गई बाबा राम देव की जीन्स, कहा-पहनते नहीं तो क्या पहना तो सकते हैं

लो आ ही गई बाबा राम देव की जीन्स, कहा-पहनते नहीं तो क्या पहना तो सकते हैं




योगगुरु बाबा रामदेव इस एक और धमाका लेकर आए हैं. खबर है कि रामदेव का पतंजलि ट्रस्ट जल्द ही मार्किट में स्टाइलिश स्वदेशी हर्बलजींस भी लाने जा रहा है. ये जींस सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि बांग्लादेश और अफ्रीका में भी लॉन्च की जानी है. रामदेव यहीं ही नहीं रुकेंगे बल्कि ये प्रोडक्ट इसके बाद यूरोप और अमेरिका में भी लॉन्च किया जाएगा.

रामदेव ने बताया कि वो ये जींस महिला और पुरुष दोनों के लिए ही लॉन्च करने वाले हैं. उनके कपड़ों के कलेक्शन में सिर्फ जींस ही नहीं दुसरे देसी और वेस्टर्न कपड़े भी होंगे. हालांकि पतंजलि का फिलहाल पूरा फोकस जींस प्रोडक्शन पर ही होगा. रामदेव ने आगे कहा कि हम लोगों के जीवन की गुणवत्ता बढ़ने वाले सामान बनाना चाहते हैं इसलिए दवाओं, प्रसाधन और खाद्य सामग्रियों के बाद अब हम उन्हें बेहतर कपडे देना चाहते हैं.




रामदेव के मुताबिक पतंजलि जल्दी ही एक कंपोजिट फैक्ट्री बांग्लादेश में भी खोलेगी जिसके पड़ोसी देश के सभी मुख्य शहरों में पतंजलि के प्रोडक्ट उपलब्ध हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि नेपाल मार्किट में उनकी अच्छी-खासी मौजूदगी हो गई है और अब वो जल्दी ही पतंजलि को मल्टीनेशनल बनाने पर काम कर रहे हैं. रामदेव के मुताबिक फिलहाल वो सिर्फ विकासशील देशों को ही टार्गेट बनाकर चल रहे हैं.