नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर केजरीवाल पर हमले का आरोप, बीजेपी की महिलाओं ने घेरा, ट्वीटर पर गुस्साए समर्थक

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर केजरीवाल पर हमले का आरोप, बीजेपी की महिलाओं ने घेरा, ट्वीटर पर गुस्साए समर्थक




नई दिल्ली रेल्वे स्टेशन पर आज बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ धक्का मुक्की की और नारे लगाए. इन कार्यकर्ताओं ने हाथ में चूड़िया पकड़ी हुई थीं . केजरीवाल 5 दिन के प्रवास पर पंजाब के लिए रवाना हो रहे थे . वे आम आदमी पार्टी के लिए पंजाब में प्रचार करेंगे. बीजेपी की महिलाओं ने संदीप कुमार मामले की आड़ में केजरीवाल के साथ बदसलूकी की.  सीडी कांड में फंसे संदीप कुमार के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही महिलाओं ने केजरीवाल को चूडि़यां दिखायीं. महिलाएं संदीप के बचाव में उतरे आशुतोष के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग कर रही थीं.

ट्विटर पर लाइव पढ़ें क्या कह रहे हैं लोग

आम आदमी पार्टी का आरोप है कि केजरीवाल पर केन्द्र सरकार हमला करवाना चाहती है और ये सिर्फ इसकी रिहर्सल थी.

बताया जा रहा है कि ये महिलाएं बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ता हैं. केजरीवाल को यहां से सुरक्षित निकालने के लिए सुरक्षाकर्मियों को खासी मशक्कत करनी पड़ी.

केजरीवाल को अमृतसर शताब्दी से रवाना होना था और लुधियाना में होने वाले पार्टी कार्यक्रम में सम्मिलित होना था. हालांकि थोड़ी ही देर में सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें उनकी ट्रेन तक पहुंचा दिया.

गौरतलब है कि पंजाब में जल्द ही चुनाव होने वाले हैं और आम आदमी पार्टी को इन चुनावों में जीत की उम्मीद है. अरविंद केजरीवाल समेत पार्टी के तमाम बड़े नेताओं का फोकस इन चुनावों पर है.