रतन टाटा के ट्वीट में अंबानी और मोदी पर निशाना, अचानक कहां आ फंसे टाटा ?

रतन टाटा के ट्वीट में अंबानी और मोदी पर निशाना, अचानक कहां आ फंसे टाटा ?




रतन टाटा के ट्विटर अकाऊंट से मोदी और अंबानी के खिलाफ बेहद तल्ख ट्वीट किया गया है . ट्वीट में एक तस्वीर है जिसमें मुकेश अंबानी मोदी और नेटवर्क 18 के कुछ कर्मचारियों के साथ खड़े हैं .

इस ट्वीट के साथ लिखा गया था, “नेटवर्क 18 के मालिक अपने एक कर्मचारी का स्वागत करते हुए जो लोगों को ये बताने जा रहा है कि कैसे क्रोनीज़ मुद्रास्फ़िति को रोकेंगे.” दरअसल रतन टाटा के अकाउंट से शुक्रवार को किए गए एक रीट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी को एक साथ दिखाया गया था. रतन टाटा के अकाउंट से किए गए इस रीट्वीट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी टैग किया गया था.

शनिवार शाम किए गए एक ट्वीट में टाटा ने कहा, “मैं स्तब्ध हूं कि कल मेरा अकाउंट हैक कर लिया गया और दुर्भावनापूर्ण इरादे से नकली ट्वीट भेज दिए गए. ट्वीट डिलीट हो गया है और अकाउंट अब सुरक्षित है.”

रतन टाटा के ट्वीट का जवाब देते हुए कार्थिक ने लिखा, “आप भाग्यशाली हैं कि आपका ट्विटर अकाउंट हैक हुआ, बैंक अकाउंट नहीं.”

वहीं केसी कुमार ने लिखा, “इसकी जाँच की जानी चाहिए और दोषियों को सज़ा मिलनी चाहिए.”

कुछ लोगों को शक़ है कि टाटा का अकाउंट हैक भी हुआ था या नहीं. डोर्कू नाम से चल रहे अकाउंट से लिखा गया, “किसी ने रतन टाटा का अकाउंट हैक कर लिया और भेजा भी क्या एक ट्रॉल ट्वीट. गज़ब है.”

रतन टाटा ट्विटर पर बहुत कम ही ट्वीट करते हैं. इससे पहले उन्होंने 1 सितंबर को ट्वीट किया था और उससे पिछला ट्वीट 21 फ़रवरी का है.